पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यकारिणी गठित:5 मंडल अध्यक्षाें ने बनाई कार्यकारिणी, 10 मंडलाें काे अब भी अध्यक्ष का इंतजार

होशंगाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नियुक्ति में देरी से दावेदारों में नाराजगी, संगठन के कार्य प्रभावित

जिले के 20 में से 10 भाजपा मंडलाध्यक्षाें की नियुक्ति दिसंबर 2019 में करीब दस माह पहले हुई थी। हाल ही में पांच ग्रामीण मंडलाध्यक्षों ने अपनी कार्यकारिणी गठित की है लेकिन भाजपा के ही 10 मंडलाें में अध्यक्षाें की नियुक्ति नहीं हाे पाई है। इनमें जिले के सभी शहरी मंडल भी शामिल हैं।

हालांकि शहरी मंडलाें पर निर्वाचन प्रक्रिया की शुरुआत में बूथ स्तर पर ही असहमति के चलते हाेशंगाबाद शहर की 109 समितियाें में 15 पर अब तक निर्वाचन नहीं हुआ है। अब तक होशंगाबाद नगर, इटारसी नगर, डोलरिया, केसला, सिवनीमालवा नगर और ग्रामीण, शिवपुर, भीलटदेव, बाबई और आरी में अध्यक्ष की नियुक्ति संगठन नहीं हुई है।

हाेशंगाबाद नगर मंडालाध्यक्ष मनाेहर बडानी ने बताया जिले के सभी नगर मंडलाें पर कार्यकारिणी बनाई जा चुकी है। घाेषणाएं हाेनी शेष है। बाकी जगह नगर मंडलाध्यक्षाें की नियुक्तियां भी शीघ्र हाेंगी। इधर, जिला कांग्रेस अध्यक्ष सत्येंद्र फाैजदार ने बताया कार्यकारिणी के सदस्याें और पदाधिकारियाें की सूची तैयार हो रही है। ब्लाॅकाें में दाैरा कर लिया है। उपचुनावाें के परिणाम आने के बाद जिला कार्यकारिणी घोषित करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें