• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Hoshangabad
  • 6,7 Customers Were Kept Selling Saris Inside The Shop, Only Then The Police Arrived, A Case Was Registered Against The Shopkeeper

कोरोना कर्फ्यू में दुकानदारी:दुकान के अंदर साड़ी बेचने के लिए बैठा रखे के ग्राहक, पहुंच गई पुलिस; दुकानदार पर केस

होशंगाबाद6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
होशंगाबाद। ईशा फैशन साड़ी ट्रेडर्स को करने पहुंची पुलिस व प्रशासन  की टीम। - Dainik Bhaskar
होशंगाबाद। ईशा फैशन साड़ी ट्रेडर्स को करने पहुंची पुलिस व प्रशासन की टीम।
  • कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर कपड़ा, सैलून दुकान समेत होशंगाबाद-इटारसी की 12 दुकानें सील

जिले में कोरोना कर्फ्यू बढ़ाने के तीसरी बार आदेश होने के अगले दिन गुरुवार को प्रशासन ने होशंगाबाद व इटारसी के बाजार क्षेत्र में कार्रवाई की। प्रतिबंध के बावजूद दुकान में बैठा सामान बेचने वालों की 12 दुकानों को सील किया गया। साथ ही, होशंगाबाद अमर चौक स्थित ई शा फैशन साड़ी दुकानदार के खिलाफ पुलिस ने 2 धाराओं में केस दर्ज किया। इसके अलावा, बेवजह बाजार में घूमने व मास्क न पहनने वालों पर भी कार्रवाई की गई।

जिले में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, जिसे रोकने के लिए तीसरी बार कोरोना कर्फ्यू को आगे बढ़ाने के आदेश हैं। शहर में कुछ दुकानदार कोरोना संक्रमण व कोरोना कर्फ्यू को मजाक में ले रहे। आधी शटर खोलकर दुकान के अंदर ग्राहकों को बैठा सामान बेच रहे हैं, जिससे संक्रमण का खतरा है। ऐसे दुकानदारों पर कार्रवाई करने गुरुवार सुबह 11.30 बजे से डेढ़ बजे तक एसडीओपी मंजु चौहान, तहसीलदार निधि चौकसे, टीआई संतोष सिंह चौहान, प्रभारी सीएमओ रमेशचंद शुक्ला, एआरआई संतोष अवस्थी समेत नगर पालिका स्टाफ के साथ बाजार भ्रमण पर निकली। प्रशासन और पुलिस की टीम अमर चौक स्थित ईशा फैशन सेंटर पहुंची। शटर खुलवाने पर दुकान के भीतर 6,7 ग्राहकों को बैठाकर दुकानदार साड़ी दिखा रहा था।

6 दुकानों को सील किया गया।
6 दुकानों को सील किया गया।

तहसीलदार ने दुकान संचालक मनीष अठवानी को फटकार लगाई। एसडीओपी ने दुकानदार मनीष के खिलाफ दो धाराओं में केस दर्ज कराया। जय स्तंभ चौक के पास सैलून दुकान में भी बैठे ग्राहकों को बाहर कर संचालक को फटकार लगाते चेतावनी दी। शहर के अमर चौक, पुरानी सब्जी मंडी के पास कोरोना कर्फ्यू के उल्लंघन करने पर 6 दुकानें सील की। ईशा फैशन साड़ी सेंटर के दुकानदार मनीष अठवानी के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज किया।

इटारसी में सोने-चांदी के दुकान को सील की गई।
इटारसी में सोने-चांदी के दुकान को सील की गई।

इसी तरह इटारसी में राजस्व, पुलिस एवं नगर पालिका के अमले द्वारा जयस्तंभ ,राधाकृष्णन मार्केट और लाइन एरिया में कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर 6 दुकानों को सील किया गया। इटारसी शहर में कार्रवाई के दौरान तहसीलदार पूनम साहू, उपनिरीक्षक पाटीदार सहित नगरपालिका का अमला मौजूद रहा। गुरुवार को होशंगाबाद एवं इटारसी शहर में कुल 12 दुकानों को सील किया गया।

खबरें और भी हैं...