पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अटैक:बाबई में 8 माह की बच्ची और मृत हाेटल संचालक के परिवार के 4 सदस्य संक्रमित

होशंगाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रिकवरी रेट 48% हो गया। जिले में 24 घंटे में 14 मरीज ठीक हो गए

जिले में 12 नए मरीज मिल गए हैं। मालाखेड़ी एक, ग्वालटोली में 3, बाबई में 7 और पिपरिया में 1 केस मिला है। कुल संख्या 245 हो गई, हालांकि इनमें से 114 ठीक हो गए। रिकवरी रेट 48% हो गया। जिले में 24 घंटे में 14 मरीज ठीक हो गए। बाबई मे हाेटल संचालक के बेटे की शनिवार काे भाेपाल के चिरायु अस्पताल में माैत के बाद उनके परिवार के 4 सदस्याें की रिपाेर्ट पाॅजिटिव अाई है। बेटे की माैत के बाद परिवार के सैंपल बाबई स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लिए थे। मृत होटल संचालक की रिपोर्ट नहीं आई थी। बाबई बीएमअाे डाॅ.राेहित शर्मा ने बताया ब्लाॅक में 7 काेेराेना पाॅजिटिव मिले हैं। इसमंे से 4 एक ही परिवार के सदस्य हैं। मृतक के पिता (72), पत्नी(44), बेटा(19), बेटी(12) की रिपाेर्ट पाॅजिटिव अाई। साथ ही बाबई के भगवान काॅलाेनी में एक व्यापारी की 8 माह की बच्ची काे निमाेनिया और बुखार आने के बाद रिपाेर्ट पाॅजिटिव आई। जावली में 27 जुलाई काे ग्वालियर से अाया सैनिक, गुजरवाड़ा गांव के एक युवक की रिपाेर्ट पाॅजिटिव अाई है। युवक बुदनी की कंपनी में काम करता है। बाबई ब्लाॅक में काेराेना मरीजाें की संख्या कुल 10 हाे गई है।

सिवनीमालवा| देवास के पास शिवपुर निवासी एक 45 वर्षीय युवक की माैत हाे गई। उनका इलाज हरदा मंे चल रहा था। रविवार काे हरदा से उन्हें इंदाैर रैफर किया था, लेकिन देवास के पास उनकी माैत हाे गई। हरदा में ही उनका काेराेना जांच सैंपल लिया गया था, लेकिन रिपाेर्ट नहीं आई है। नायब तहसीलदार नीलेश पटेल ने बताया काेविड प्राेटाेकाॅल के अनुसार अंतिम संस्कार किया गया है।

पिपरिया| रविवार को पिपरिया में एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है वहीं एक और युवक कोरोना संदिग्ध पाया गया है। बनखेड़ी के पास डंगरहाई गांव में जिन चार लोगों के की जांच की गई थी सभी जांच में निगेटिव पाए गए हैं। एसडीएम पिपरिया नितिन टाले ने बताया कि पिपरिया में रविवार को जो कोरोना संक्रमित पाया गया है वह आरपीएफ बैरिक की चैन का हिस्सा है। इतवारा क्षेत्र निवासी एक युवक कोरोना संदिग्ध पाया गया है।

पिपरिया में एक कोरोना संक्रमित, 1 संदिग्ध मिला
रविवार को पिपरिया में एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है वहीं एक और युवक कोरोना संदिग्ध पाया गया है। बनखेड़ी के पास डंगरहाई गांव में जिन चार लोगों के की जांच की गई थी सभी जांच में निगेटिव पाए गए हैं। एसडीएम पिपरिया नितिन टाले ने बताया कि पिपरिया में रविवार को जो कोरोना संक्रमित पाया गया है वह आरपीएफ बैरिक की चैन का हिस्सा है। इतवारा क्षेत्र निवासी एक युवक कोरोना संदिग्ध पाया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें