धोखाधड़ी की आरोपी महिला ने छेड़छाड़ की FIR कराई:युवक और नाबालिग पर घर में घुसकर छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस ने काउंटर केस किया

होशंगाबादएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

होशंगाबाद जिले के तवानगर में छेड़छाड़ और मारपीट का मामला सामने आया है। छेड़छाड़ की शिकायत करने वाली महिला स्वयं एक धोखाधड़ी की आरोपी है। कोर्ट में उनका मामला लंबित है। महिला ने जिन दो व्यक्तियों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया। वे धोखाधड़ी के केस में गवाह पक्ष के रिश्तेदार है। उनमें एक 14 साल का किशोर व दूसरा 20 साल का युवक है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने छेड़छाड़ की FIR की। दूसरे पक्ष से नाबालिग बालक ने महिला पर मारपीट करने का आरोप लगाया। पुलिस ने उस बालक की ओर से महिला के खिलाफ मारपीट, जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया।

पुलिस के मुताबिक तवानगर निवासाी 36 वर्षीय महिला का आरोप है कि 14 नवंबर की शाम में मैं अपने घर पर अकेली थी। तब सुरेंद्र उइके और 14 वर्षीय बालक ने घर में घुसकर मुझसे छेड़छाड़ कर जान से मारने की धमकी दी। बदमानी से बचने के लिए 3 दिन बाद थाने शिकायत करने आई। दूसरे पक्ष के फरियादी नाबालिग का कहना है कि मैं और मेरे साथी सुरेंद्र उइके को उन महिला के घर बुलाया था। हमसें उन्होंने मारपीट व गाली-गलौच की। महिला ने मेरे हाथ में दांत से भी काटा। थाना प्रभारी सुनील घावरी ने बताया महिला ने छेड़छाड़ व दूसरे पक्ष ने मारपीट करने का आरोप लगाया। दोनों पक्ष की शिकायत पर एफआईआर की है। मामले की विवेचना शुरू की।

महिला पर पुलिसकर्मी के साथ मिलकर धोखाधड़ी करने का है आरोप

छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली महिला पर एक धोखाधड़ी केस कोर्ट में लंबित है। महिला ने तवानगर थाने में पूर्व में पदस्थ अरविंद मिश्रा के साथ मिलकर अपने तलाक दे चुके पति से धोखाधड़ी की थी। तलाक के बाद भी महिला ने अपने पति के नाम का उपयोग किया था। जिस मामले में महिला और पुलिसकर्मी अरविंद मिश्रा पर 9 महीने पहले केस दर्ज हुआ था। जो अभी कोर्ट में जारी है।

खबरें और भी हैं...