पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक आज:आज बैठक के बाद तय होगा रामजी बाबा मेले का स्वरूप

होशंगाबाद8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रामजीबाबा मेले के लिए दुकानें आवंटित हुईं। - Dainik Bhaskar
रामजीबाबा मेले के लिए दुकानें आवंटित हुईं।

प्रदेश और महाराष्ट्र में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए शासन ने जिले में लगने वाले मेलों सहित अन्य कार्यक्रमों के लिए क्राइसिस मैनेेजमेंंट समिति की बैठक मंगलवार को कराने का निर्णय लिया है। बैठक में रामजीबाबा मेला, महादेव और तिलक सिंदूर सहित अन्य मेलों की रूपरेखा तय होगी। कलेक्टर धनंजय सिंह ने बताया कि गृह विभाग और शासन से जारी आदेशों का पालन होगा। बैैठक में कोरोना से सुरक्षा सभी बिंदुओं पर चर्चा कर आवश्यक निर्णय लिए जाएंगे।

मेले में सफाई के लिए 1 हजार रुपए अलग देना होगा

होशंगाबाद| संत शिरोमणि रामजी बाबा मेले की तैयारियां शुरू हो गई हैं। मेला 24 फरवरी से लगना है, जो 5 मार्च तक चलेगा। सोमवार को नपा अमले ने गुप्ता ग्राउंड में ले-आउट डालकर दुकानों का आवंटन शुरू करा दिया है। सोमवार शाम तक करीब 100 व्यापारियोंं को दुकानें आवंटित की।

सीएमओ माधुरी शर्मा ने बताया दुकानदारों के लिए दाम तय कर दिए हैं। एक दुकान के लिए 5700 रुपए शुल्क और 1000 साफ सफाई का चार्ज देना होगा। वहीं झूलों के लिए 13 रुपए स्क्वायर फीट का चार्ज रखा गया है। एसडीएम आदित्य रिछारिया ने बताया कि दुकानों को आवंटन करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। लोग ऑनलाइन भी इस बार इस का शुल्क जमा कर सकते हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें