पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्वच्छ सर्वेक्षण के लिए कलेक्टर ने की समीक्षा:सभी एसडीएम हर दिन करेंगे शहरों की सफाई की निगरानी

होशंगाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

स्वच्छ सर्वेक्षण-2021 के लिए जिले को स्वच्छ बनाने की कवायद तेजी से चल रही है। कलेक्टर ने सभी एसडीएम काे हर दिन सफाई व्यवस्था की मॉनिटरिंग के निर्देश दिए हैं। कलेक्टर धनंजय सिंह ने स्वच्छता सर्वेक्षण 2021 की तैयारियों की विस्तृत समीक्षा की और सभी सीएमओ आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने होशंगाबाद सहित सभी निकायों को साफ , स्वच्छ एवं सुंदर बनाने के लिए कार्ययोजना बनाने के निर्देश दिए हैं, जिस पर समय-सीमा की बैठक में विस्तृत समीक्षा की जाएगी।

उन्होंने सभी एसडीएम को अपने-अपने क्षेत्रों में स्वच्छता सर्वेक्षण की सघन मॉनिटरिंग करने के निर्देश दिए हैं। सभी सीएमओ को निर्देशित किया कि है कि वे निकायों के अमले को मुस्तैद करें, मौका स्थल पर डोर टू डोर कचरा कलेक्शन एवं साफ सफाई कार्यों की प्रतिदिन मॉनिटरिंग की जाए।

नगरपालिका की अभी यह तैयारी: शहर की स्वच्छता के लिए नगरपालिका ने कामों में तेजी ले आई है। सेठानी घाट के तिलक भवन को संवारा जा रहा है। इसके अलावा घरों-घर कचरा कलेक्शन वाहन पहुंच रहे हैं। नपाकर्मी भी लोगाें को जागरूक कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें