पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई पर उठाए सवाल:किराना व्यापारियों का ऐलान- आज बंद रखेंगे शहर की दुकानें, करेंगे प्रदर्शन

होशंगाबाद5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सांकेतिक फोटो
  • मिलावट से मुक्ति अभियान के तहत प्रशासनिक कार्रवाई पर उठाए सवाल

मिलावट से मुक्ति अभियान के तहत हाे रही बाजार में कार्रवाई से स्थानीय व्यापारी नाराज हैं। किराना व्यापारी संघ ने विराेध में साेमवार काे हाेशंगाबाद शहर का बाजार बंद रखने का एलान किया है। साेमवार काे प्रदर्शन करेंगे। संघ ने जिले भर में बंद की चेतावनी दी है।

रविवार काे व्यापारी संघ की बैठक में दुकानें बंद रखने का फैसला लिया। किराना व्यापारी संघ के अध्यक्ष महेंद्र चौकसे ने बताया सरकार के सर्कुलेशन में जिन चीजों में मिलावट की जांच के लिए कहा गया है। उनके अलावा भी दाल चावल पोहा जैसी चीजों के सैंपल लेकर व्यापारियों को बेवजह परेशान कर रहा है।

चौकसे ने बताया व्यापारी सोमवार से किराना व्यवसाय अपनी दुकान बंद रखेंगे। दोपहर 11 बजे से सोशल डिस्टेंस और मास्क लगाकर सरकारी नियमों के तहत धरना प्रदर्शन किया जाएगा। महेंद्र चौकसे ने बताया प्रशासन सैंपल लेने के नाम पर परेशान कर रहा है जबकि व्यापारी जांच के लिए तैयार हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें