पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:फटी पैंट पहनकर चाेरी के पंखे बेचने का प्रयास कर रहा था आराेपी, पकड़ाया

होशंगाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जुमेराती क्षेत्र में स्थित उत्कृष्ठ विद्यालय परिसर में बन रहे गर्ल्स हॉस्टल में चाेरी करने वाले आरोपियों काे काेतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दाे युवक और एक नाबालिग ने हॉस्टल में चाेरी की थी। टीआई संताेष सिंह चाैहान ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि जुमेराती क्षेत्र में एक संदिग्ध युवक पंखे बेचने के लिए घूम रहा है। उसका पैंट घुटनों के पास से फटा हुआ है। पुलिस ने घेराबंदी कर दबिश दी ताे अाराेपी आसिफ अली पिता साबिर अली (24) निवासी मदारवाड़ा बीटीआई काे पकड़ा। पूछताछ में उसने गर्ल्स हॉस्टल से चोरी करना कबूल किया। इसके बाद उसने चोरी में शामिल अपने साथियों के नाम भी बताए। पुलिस ने उसके एक साथी दिलीप पिता रमेश मानकर (25) निवासी जुमेराती काे गिरफ्तार किया है। जबकि एक नाबालिग आराेपी कि गिरफ्तारी बाकी है।

यह सामान हुआ था चाेरी

टीआई संताेष सिंह चाैहान ने बताया कि 28 जुलाई की रात जुमेराती में उत्कृष्ठ विद्यालय परिसर में निर्माणाधीन गर्ल्स हॉस्टल से 17 पेटी पंखे, 8 पेटी पंखे की ब्लड, 8 बाल्टी नेराेलेक पेंट आरोपियों ने दाे बाइक से चाेरी कर घर ले गए थे। पुलिस ने आरोपियों से 48 नग पंखे, 144 पंखे की ब्लड, 6 बाल्टी पेंट जब्त किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें