पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सोहागपुर में पकड़ाया दो हत्या का आरोपी:हत्यारे ने सालभर पुराना एक और कत्ल कबूला

हाेशंगाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साेहागपुर में दाे हत्याओं का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। दाेनाें हत्या करने वाला एक ही आराेपी है। दाेनाें हत्या के आराेपी राहुल दुबे ने पहले नवंबर 2019 में साेनू नागवंशी की हत्या शराब अधिक पिलाकर कुएं में धकेल कर दी थी।

साेनू राहुल की प्रेमिका से मिलता-जुलता था। यह उसे मंजूर नहीं था। इसलिए उसने पहली हत्या की थी। इसके बाद दूसरी हत्या पिछले माह की है। इसमें उसने गणेश धानक के साथ बैठकर जमकर दारू पी। दारू पीने के दाैरान हुए आपसी विवाद के बाद उसने गला दबाकर गणेश धानक हत्या कर दी। पुलिस ने जांच कर आराेपी राहुल दुबे काे गिरफ्तार कर लिया है। उसे काेर्ट पेश किया जहां से जेल भेज दिया है।

प्रेमिका से मिलना नागवार गुजरा इसलिए कुंए में धकेला
साेहागपुर टीआई विक्रम रजक ने बताया कि नवंबर 2019 में रेलवे पुल के पास कुएं में सोनू उर्फ ताराचंद्र नागवंशी पिता मोतीलाल नागवंशी उम्र 30 वर्ष की लाश मिली थी। मृतक ग्राम लांघा बम्होरी का रहने वाला था। गिरफ्तार हुए आराेपी राहुल दुबे से पूछताछ की ताे उसने बताया कि उसने ही साेनू की हत्या की है। राहुल ने पुलिस काे बताया कि साेनू मेरी प्रेमिका को परेशान करता था।

शराब पीने के दाैरान थूंकने पर की थी हत्या
टीआई विक्रम रजक ने बताया कि पहली घटना 30 जनवरी 2021 की है। पुलिस को फॉरेस्ट के कक्ष क्रमांक आरएस पश्चिम डूंडादेह में मृतक गणेश पिता हरप्रसाद धानुक उम्र 35 वर्ष निवासी चीचली तहसील सोहागपुर जिला होशंगाबाद की लाश मिली थी। पुलिस ने मृतक की पत्नी से किसी पर संदेह के बारे में पूछा। इस पर उन्होंने आरोपी राहुल दुबे पिता ऋषि दुबे उम्र 21 वर्ष निवासी जरन गांव के बारे में जानकारी दी। इस पर पुलिस ने पूछताछ की।

आरोपी राहुल दुबे ने पुलिस को बताया कि गणेश उसका पुराना दोस्त था और 24 जनवरी की रात को दोनों के बीच में शराब पीने की बात को लेकर झगड़ा हुआ था। झगड़े के दौरान राहुल ने गमछे से गणेश का गला घोंट दिया तथा मौके से उसकी बाइक एचएफ डीलक्स एचपी गैस की टंकी एवं मोबाइल लेकर भाग गया।

वह भाेपाल सहित अन्य जगहाें पर रहा। बाइक बरखेड़ा के जंगल में छाेड़ दी और वापस आ गया। मृतक की पहचान ना हो इसके लिए आरोपी द्वारा मृतक गणेश की जेब में रखे कागजात भी निकाल लिए। पुलिस ने आरोपी द्वारा बताई गई निशानदेही के आधार पर मृतक की बाइक बरखेड़ा के जंगल से बरामद कर ली है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें