• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Hoshangabad
  • Bathday Party In The Meeting Room Of The Son Of Village Panch, The Young Leader And Children Danced On The Drunken Serpent Dance, When The Video Surfaced, The Secretary Told The Watchman To Be Fired From The Job

दबंगों की फूहड़ता, VIDEO:होशंगाबाद में पंचायत भवन में पंच के बेटे का बर्थडे पार्टी मनाई, फिल्मी गानों पर युवा नेता के ठुमके; सचिव निलंबित

होशंगाबाद2 महीने पहले

मध्यप्रदेश में होशंगाबाद के सिवनी-मालवा के बांकाबेड़ी पंचायत भवन में दबंगों के फूहड़ डांस का वीडियो सामने आया है। इसमें कांग्रेस पार्टी से जुड़े नेता, उनके बेटे, चौकीदार मधुसूदन लौवंशी फिल्मी गानों पर झूमते दिख रहे हैं। वीडियो में ‘नागिन डांस’, ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ सहित कई फिल्मी गाने बजाए गए। अब सिवनी-मालवा जनपद पंचायत CEO दुर्गेश कुमार भूमरकर ने सचिव, पंचायत समन्वयक, रोजगार सहायक को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। मामले में एफआईआर की भी तैयारी है। जिला पंचायत सीईओ ने पंचायत सचिव भगवान सिंह राजपूत को निलंबित कर दिया है।

वीडियो सोमवार का है। इस दिन पंच सत्यनारायण लोवंशी के बेटे का जन्मदिन था। बर्थ डे पार्टी गांव के पंचायत भवन में रखी गई। इस दौरान डीजे की धुन पर डांस भी नाच-गाना भी किया गया। इसमें पंचायत चौकीदार मधुसुदन लोवंशी, गांव के कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ता बसंत पटेल (रघुवंशी), अंकित रघुवंशी, कबीर लोवंशी समेत कई युवा व नाबालिग फिल्मी गानों पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं।

दो दिन बाद बुधवार को इसका वीडियो सामने आए। इसके बाद जनपद पंचायत सीईओ ने पंचायत समन्वयक अनूप सिंह माछिया, ग्राम सचिव भगवान सिंह राजपूत, रोजगार सहायक जितेंद्र रघुवंशी को नोटिस दिया है। पंचायत सचिव, रोजगार सहायक वीडियो में डांस करने वाले का नाम बताने से बच रहा है। मामले में पंचायत सचिव भगवान सिंह राजपूत का कहना है कि चौकीदार के पास पंचायत भवन की चाभी रहती है। उसे नौकरी से निकाल दिया है।

जिम्मेदारों की सफाई

कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता बसंत पटेल का कहना है कि मुझे बच्चों ने पार्टी में बुलाया था। भवन के बाहर ही केक काटा था। पार्टी भवन के अंदर हुई। पंचायत भवन पहले से खुला था। चौकीदार और रोजगार सहायक भी शामिल था। बच्चों के कहने पर एक गाने पर मैंने डांस किया। शराब किसी ने नहीं पी।

जनपद पंचायत सीईओ दुर्गेश कुमार भूमरकर ने कहा कि मामले में चौकीदार द्वारा बगैर अनुमति नशे में धुत होकर भवन खोलकर दोस्तों के साथ गानों पर डांस किया गया। तीनों से मामले में जवाब मांगा है।

सचिव भगवान सिंह राजपूत का कहना है कि चाभी चौकीदार के पास रहती है। मुझसे बगैर पूछे उसने बर्थडे पार्टी कराई। मैंने उसे नौकरी से हटा दिया है। रोजगार सहायक जितेंद्र रघुवंशी ने कहा कि बथडे पार्टी में नहीं गया। वैक्सीनेशन के वैरिफिकेशन लिए उस रात दूसरे गांव में गया था।

खबरें और भी हैं...