पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Hoshangabad
  • Bihar's Youth Befriended With Starmaker App, Called To Delhi On The Pretext Of Marriage, Threatening To Kill The Girl For Two Days

दिल्ली बुलाकर तलाकशुदा महिला से रेप:स्टारमेकर एप से बिहार के युवक ने की दोस्ती, शादी का झांसा देकर दिल्ली बुलाया, बच्ची को मारने की धमकी देकर 2 दिन की ज्यादती

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुष्कर्म का आरोपी फिरोज राय आलम। - Dainik Bhaskar
दुष्कर्म का आरोपी फिरोज राय आलम।

होशंगाबाद शहर की एक तलाकशुदा महिला से दिल्ली के स्टेबिला होटल में बिहार के युवक ने दुष्कर्म किया। 5 साल की बच्ची को मारने की धमकी देते हुए आरोपी ने 2 दिन तक महिला से ज्यादती की। वारदात के 19 दिन बार पीड़ित महिला ने देहात थाने होशंगाबाद में लिखित शिकायत की। पुलिस ने आरोपी फिरोज राय आलम पुत्र सुरेश राय आलम निवासी आलापुर सिवान बिहार के खिलाफ दुष्कर्म और अन्य धाराओं के तहत जीरो पर केस दर्ज किया। घटनास्थल दिल्ली का होने से केस डायरी दिल्ली के बसंत बिहार थाना जाएगी।

32 वर्षीय तलाकशुदा महिला होशंगाबाद शहर की रहने वाली है। उसकी 5 साल की बेटी है। चार माह पहले मार्च 2020 में महिला से सोशल मीडिया प्लेटफार्म के स्टॉरमेकर एप से आरोपी फिरोज राय आलम ने दोस्ती हुई। आरोपी ने उसे अपने प्रेम में फंसा लिया। शादी करने का कहकर उसे दिल्ली बुलाया था। 22 जून को महिला अपनी 5 साल की बेटी को लेकर दिल्ली पहुंच गई। स्टेबिला होटल में उसके साथ युवक ने यौन संबंध बनाने को कहा। महिला ने शादी से पहले संबंध बनाने से मना किया तो उसने 5 साल की बेटी को मारने की धमकी देने का कहकर महिला से संबंध बनाए। दो दिन तक उसने महिला से ज्यादती की।

आरोपी फिरोज ने पीड़िता को धमकाया कि किसी को बताया तो फोटो, वीडियो वो वायरल कर देगा। 24 जून को महिला होशंगाबाद आ गई और डर के कारण उसने किसी को कुछ नहीं बताया। हिंदू संगठन के व्यक्तियों की हिम्मत मिलने पर 10 जून को महिला ने थाने में लिखित शिकायत की। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया।

महिला के मोबाइल से चैटिंग व वीडियो किए डिलीट

दिल्ली की स्टेबिला होटल में ज्यादती के बाद उसने महिला के मोबाइल से महिला और उसके बीच हुई चैटिंग, फोटो, वीडियो सभी डिलीट कर दिए। ताकि कोई सबूत न मिल सकें। पीड़िता ने कहा फिरोज उससे कहता था कि वो सऊदी अरब में काम करता है। शादी के बाद सऊदी ही बस जाएंगे।

जीरो पर केस दर्ज, डायरी भेजेंगे दिल्ली

बिहार सिवान के युवक फिरोज ने होशंगाबाद की महिला से सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दोस्ती कर शादी कर शादी का झांसा देकर दिल्ली बुलाया। जहां उससे दुष्कर्म किया। आरोपी के खिलााफ जीरो पर केस दर्ज किया है। घटना दिल्ली के स्टेबिला होटल की है। केस डायरी दिल्ली के बसंत बिहार थाने भेजी जाएगी।
- सुरभि बिलथरिया, एसआई, देहात थाना होशंगाबाद

खबरें और भी हैं...