• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Hoshangabad
  • Blame; Rampur Police Station In charge Physically Abused The Married Woman Who Came To Write The Report, SP Attached The Line

वर्दी पर फिर दाग:आरोप; रामपुर थाना प्रभारी ने रिपोर्ट लिखवाने आई शादीशुदा महिला का किया शारीरिक शोषण, एसपी ने किया लाइन अटैच

हाेशंगाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हनीट्रैप गैंग के बाद होशंगाबाद पुलिस का एक और चेहरा उजागर

हनीट्रैप गैंग बनाकर लाेगाें के ठगने वाले पुलिसकर्मियाें के बाद अब फिर पुलिस की वर्दी दागदार हुई है। रामपुर थाना प्रभारी राजन सिंह गुर्जर की एक विवाहित महिला से नजदीकियां उनके लिए मुसीबत बन गई है। महिला ने इटारसी थाने में एसअाई गुर्जर के खिलाफ झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने की शिकायत की है। शिकायत की जांच होने तक एसपी ने गंभीर आरोप से घिरे थाना प्रभारी को लाइन अटैच कर दिया है। महिला का पति शिवपुरी में रेलवे में काम करता है।

हफ्ते-पंद्रह दिन में घर नाला मोहल्ला इटारसी आता है। कुछ महीने पहले राजन सिंह गुर्जर इटारसी थाने में एसआई थे, तब किसी मामले की रिपोर्ट कराने आई इस महिला के संपर्क में आए। गुर्जर को महिला का मोबाइल नंबर मिल गया। इनके बीच मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजने से लेकर साथ-साथ घूमने का सिलसिला चला।

शिकायतकर्ता महिला का दावा है कि उनके पास मोबाइल पर की गई वह अश्लील चैटिंग, दोनों की फोटो और एकांत में मिलने के प्रमाण हैं। रामपुर थाने में पदस्थ होने के बाद गुर्जर ने महिला से किनारा कर लिया। महिला का कहना है कि वे मेरे कॉल रिसीव नहीं कर रहे हैं।

पहले तो यह कहते थे कि तुम्हारी सभी आर्थिक जरूरतें पूरी करूंगा। कभी कार से तवा रिसोर्ट और तिलकसिंदूर ले गए तो कभी किसी परिचित के कमरे में। इस दौरान गुर्जर नहीं मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए। थाना प्रभारी बनने के बाद उन्होंने मुझसे मिलना बंद कर दिया।

इटारसी टीआई रामस्नेही चौहान ने कहा कि महिला ने शुक्रवार को लिखित शिकायत की है। मामला जांच में है। यह भी पता चला है कि शिकायत करवाने में पर्दे के पीछे रामपुर थाने में पदस्थ रहे एक पुलिसकर्मी की भूमिका है। विभागीय सूत्रों के अनुसार महिला ने तीन दिन तक कार्रवाई नहीं करने का बयान दिया है। मामला ऐसा है कि जिसमें आपसी समझौते के आसार बन रहे हैं।

महिला का काम दबाव बनाना है
मैंने अपना पक्ष विभागीय तौर पर रख दिया है। अभी ज्यादा कुछ कहने की स्थिति में नहीं हूं। शिकायतकर्ता महिला का काम दबाव बनाना है। उक्त महिला की थाने में कई शिकायतें हैं। उन शिकायतों पर एफआईआर हुई या नहीं, वह सेकंड पार्ट है। मेरे खिलाफ शिकायत मुझे उलझाने की कोशिश है। चाहता हूं निष्पक्ष जांच हो। लाइन अटैच का ऑर्डर मिला है रात तक होशंगाबाद पहुंच जाऊंगा।
- राजन सिंह गुर्जर, एसआई रामपुर थाना

रामपुर थाना प्रभारी राजन सिंह गुर्जर के खिलाफ एक महिला ने इटारसी थाने में शिकायती आवेदन दिया है। आरोप है कि एसआई ने ज्यादती की है। जांच एसडीओपी से करवाएंगे। गुर्जर को रामपुर थाना छोड़कर होशंगाबाद लाइन में जाने का आदेश दे दिया गया है।
- संतोष सिंह गौर, एसपी

रामपुर से 2 साल में चार प्रभारी बदले
मरोड़ा और ग्वाड़ी रेत खदान के कारण विवाद का ऐसा शिकंजा कसाता है कि कोई भी थाना प्रभारी ज्यादा नहीं टिक पाता। 2 साल में चार थाना प्रभारियों के तबादले हो चुके हैं। रामपुर इंचार्ज रहे एसआई जय नलवाया पहले थाना परिसर में रिश्वत के रुपयों के एक मामले में फिर होशंगाबाद में हनी ट्रैप गैंग चलाने में फंस चुके हैं।

खबरें और भी हैं...