पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड-19:बुदनी की महिला कोरोना पॉजिटिव, तेज बुखार था

होशंगाबाद10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मंगलवार को तीन पॉजिटिव मिले, 11 सैंपल हुए

मंगलवार को कोरोना के 3 नए पॉजिटिव केस मिले। बुदनी के बरखेड़ी निवासी 55 वर्षीय महिला की कोरोना रिपाेर्ट पॉजिटिव आई। महिला 10 जुलाई को होशंगाबाद ग्वालटाेली की निजी क्लीनिक में बुखार का इलाज कराने आई थी। कोरोना नोडल अधिकारी डॉ. अक्षय रघुवंशी ने बताया 13 जुलाई की रात तेज बुखार आया। परिजन हाेशंगाबाद लाए लेकिन 3 निजी अस्पतालों ने केस नहीं लिया तो फिर सुबह 7 बजे जिला अस्पताल पहुंचे।

जांच के बाद महिला काे भोपाल रैफर कर दिया। भोपाल के जेके अस्पताल में जांच रिपोर्ट पॉजिटव आई है। क्लीनिक के डॉक्टर को होम क्वारेंटाइन किया है। इधर, हिल व्यू होम काॅलोनी निवासी काेराेना पॉजिटिव महिला के परिवार के 6 लोगों के सैंपल हुए। वहीं साकेत नगर निवासी युवती के संपर्क में आए भाई की रिपोर्ट निगेटिव आई है। मां की रिपोर्ट आना शेष है। मंगलवार को जिले में 11 सैंपल लिए गए।

शोभापुर के भटगांव में मिला कोरोना पॉजिटिव

शोभापुर के भटगांव में एक युवक काेराेना पाॅजिटिव मिला है। 42 वर्षीय युवक को बीती रात तबीयत बिगड़ने पर उन्हें परिजन उन्हें शोभापुर अस्पताल लेकर आए जहां से भोपाल के लिए रैफर कर दिया गया। डाॅक्टराें के मुताबिक मरीज काे लकवा है। एसडीएम वंदना जाट, तहसीलदार पुष्पेंद्र निगम सहित अन्य अधिकारियों ने गांव का दौरा किया। अधिकारी मरीज के संपर्क में आए लाेगाें की जानकारी जुटा रहे हैं।

भोपाल से शादी में डोलरिया आए युवक को कोरोना

डोलरिया में भोपाल से शादी समारोह में आया एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया। रिपोर्ट आने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया। अधिकारियाें ने युवक के संपर्क में आए तीन परिवार के लगभग 20 लोगों को होम क्वॉरेंटाइन किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें