पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिविर:दिव्यांगाें को सहायक उपकरण देने के लिए कल से लगेंगे शिविर

होशंगाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के पूर्व में चयनित 183 दिव्यांगों को सहायक उपकरण देने के लिए 27 और 28 नवंबर को शिविर लगेगा। शिविर सुबह 11 बजे से 1.30 बजे और दोपहर 3 बजे से शाम 5.30 बजे तक होगा।

27 नवंबर को जनपद पंचायत बनखेड़ी एवं पिपरिया, नगर पंचायत बनखेड़ी एवं नगरपालिका पिपरिया तथा साडा कैंट पचमढ़ी क्षेत्र के दिव्यांगाें के लिए शिविर सुबह 11 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक तथा जनपद पंचायत सोहागपुर एवं बाबई, नगर पंचायत सोहागपुर एवं बाबई क्षेत्र के दिव्यांगजनों के लिए शिविर दाेपहर 3 बजे से शाम 5.30 बजे तक होगा।

28 नवंबर को जनपद पंचायत सिवनीमालवा एवं केसला, नगर पालिका सिवनीमालवा क्षेत्र के दिव्यांगजनों के लिए शिविर सुबह 11 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक तथा जनपद पंचायत होशंगाबाद एवं नपा इटारसी एवं होशंगाबाद क्षेत्र के दिव्यांगाें के लिए शिविर अपरान्ह 3 बजे से सांयकाल 5.30 बजे तक होगा। उप संचालक प्रमीला बाईकर ने बताया शिविर एसपीएम के सीएसआर से लगाए जा रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser