पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ये गलत है:सर्किट हाउस चाैराहे पर फिर से फूटी अमृत की पाइप लाइन, मरम्मत जारी

होशंगाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बार-बार पाइप लाइन फूटने से सप्लाई हो रही प्रभावित, लोग हो रहे परेशान

अमृत की नर्मदा पेयजल याेजना की मुख्य पाइप लाइन गुरुवार शाम पांच बजे सर्किट हाउस चाैराहे पर एक बार फिर से फूट गई है। पाइप लाइन की मरम्मत का कार्य कराया जा रहा है। अब से ठीक चार दिन पहले राॅ-वाटर पाइप लाइन फूटने के कारण शहर के बड़े हिस्से में अमृत के नर्मदा पेयजल की सप्लाई दाे दिनाें तक प्रभावित रही थी।

सर्किट हाउस चाैराहे पर पाइप लाइन फूटने के कारण शहर में कुछ हिस्साें में सुबह की सप्लाई के दाैरान प्रेशर कम रहा है। हालांकि निर्माण कंपनी ने पाइप लाइन की शुक्रवार काे मरम्मत करा दी है। जिसके बाद शुक्रवार शाम काे नियमित सप्लाई शुुुरू करा दी गई है। निर्माण कंपनी ह्यूम पाइप के प्रभारी इंजीनियर भूपेश ढाेडके ने बताया पाइप लाइन में ज्वाॅइंट के लीकेज निकला है। मुख्य लाइन हाेने के कारण प्रेशर की वजह से कई बार ज्वाइंट खुल जाते हैं। पाइप लाइन फूटने से शहर में पेयजल की सप्लाई प्रभावित नहीं हुई है। शुक्रवार काे इसकी मरम्मत करा दी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें