पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुख्यमंत्री का पचमढ़ी में निजी दौरा:17 दिन में दूसरी बार होशंगाबाद आएंगे CM, परिवार के साथ सुकून के पल बिताएंगे

होशंगाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान। (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान निजी दौरे पर पचमढ़ी आ रहे हैं। इस दौरान उनकी पत्नी साधना सिंह, बेटे कार्तिक और कुणाल भी रहेंगे। बुधवार शाम 6 बजे सीएम की पत्नी, और बेटे सड़क मार्ग से पचमढ़ी पहुंच गए। वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सड़क मार्ग पचमढ़ी के लिए भोपाल से रवाना हो गए। रात 9 बजे सीएम का काफिला होशंगाबाद से निकला।

बता दें, सीएम शिवराज सिंह चौहान का निजी दौरा है, जिसे लेकर शासकीय प्रोग्राम जारी नहीं हुआ। जिले का प्रशासनिक अमला दो दिन से पचमढ़ी में तैयारी में लगा है। बुधवार सुबह से ही कलेक्टर धनंजय सिंह, एसपी संतोष सिंह गौर व अन्य अधिकारी पचमढ़ी में हैं। वहीं, सीएम की गाड़ी के साथ चलने वाले सुरक्षा कर्मियों के वाहन पुलिस लाइन में दोपहर से खड़े रहे। रात 9 बजे सीएम को लेकर काफिला पचमढ़ी लेकर रवाना हुआ।

MP कैबिनेट बैठक में CM के सामने गृहमंत्री नाराज:नरोत्तम ने कोरोनाकाल में नर्मदा घाटी विकास प्राधिकरण के 3 प्रोजेक्ट पर 10 हजार करोड़ के टेंडर पर आपत्ति जताई; शिवराज के पास है इसका मंत्रालय

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का होशंगाबाद जिले में 17 दिन से यह दूसरा दौरा है। 23 मई को सीएम कोरोना संक्रमण की समीक्षा करने पहुंचे थे। सीएम के आने की सूचना के बीच अधिकारियाें के अलावा पार्टी के लाेग भी सक्रिय हाे गए हैं। भाजपा संगठन के कुछ पदाधिकारी भी पिपरिया, पचमढ़ी पहुंचे है। सीएम के अलावा तीन-चार पार्टी के पदाधिकारी और संगठन के सदस्यों के आने की अटकले हैं। कलेक्टर धनंजय सिंह ने बताया कि सीएम के आने का प्लान तय नहीं है।

खबरें और भी हैं...