कोरोना गाइडलाइन का BJP ने बनाया मजाक:CM की मास्क लगाने की अपील, भाजपा पदाधिकारियों ने बगैर मास्क के मशाल जुलूस निकाला

होशंगाबाद/ धर्मेंद्र दीवान4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्�

देश, प्रदेश में कोरोना के तीसरी लहर में तेजी से पैर पसार रही है। कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की हिदायत दी जा रही। लेकिन होशंगाबाद में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा और संगठन के पदाधिकारियों ने गुरुवार को कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उठाई।

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ 6 जनवरी को घटित घटना के विरोध में भाजपा युवा मोर्चा नर्मदापुरम के जिलाध्यक्ष दीपक महालहा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने शहर में मशाल जुलूस निकाला। साथ ही पंजाब की कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारेबाजी और पुतला जलाया।

मुख्यमंत्री की अपील।
मुख्यमंत्री की अपील।

मशाल जुलूस और पुतला दहन के घटनाक्रम के दौरान युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष दीपक महाला के साथ भाजपा संगठन जिला प्रभारी राकेश जादौन, भाजयुमो प्रदेश मंत्री प्रांशु राने, जिला महामंत्री प्रसन्ना हर्णे, मुकेश मैना, धर्मेंद्र राठौड़, मनीष परदेशी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता बगैर मास्क और बगैर सोशल डिस्टेंस के एक साथ दिखे। कुछ पदाधिकारी के पास मास्क था। लेकिन उन्होंने हाथ में मास्क रख लिया।

सीएम की अपील।
सीएम की अपील।

प्रदेश में बढ़ते कोरोना के कहर को देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बार-बार सभी लोगों से मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंस बनाने की अपील कर रहे। साथ ही प्रशासन भी बाजार में मास्क नहीं लगाने वाले लोगों से जुर्माना वसूल रही। ऐसे में होशंगाबाद में भाजपा पदाधिकारियों द्वारा कोरोना के कहर के बीच बगैर मास्क किया निकाला जुलूस कई सवाल खड़े करता है। प्रशासन ने यहां गाइडलाइन का पालन क्याें नहीं कराया ?

पदाधिकारी बोले, चूक हुई, अब ध्यान रखेंगे

भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष दीपक महाला ने कहा कि विरोध प्रदर्शन करना हमारा सही है। पर मास्क नहीं पहन पाना। हमारी चूक रही। आगे से इसका ध्यान रखेंगे। कोरोना की गाइडलाइन का सभी को पालन करना है। भाजपा संगठन जिला प्रभारी राकेश जादौन से बात करने की कोशिश गई। लेकिन संपर्क नहीं हो पाया।

भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष सहित कई पदाधिकारी ने मास्क नहीं पहना।
भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष सहित कई पदाधिकारी ने मास्क नहीं पहना।
खबरें और भी हैं...