ट्यूटर ने छात्रा से कोचिंग में रेप किया:होशंगाबाद में अश्लील VIDEO बनाया, ब्लैकमेल किया; मां को मारने की धमकी देकर 9 महीने से कर रहा था दुष्कर्म

होशंगाबादएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

होशंगाबाद में कोचिंग सेंटर में 11वीं की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। यहां 55 साल का कोचिंग संचालक 17 साल की छात्रा से 9 महीने से रेप कर रहा था। आरोपी ने छात्रा को नशीला पदार्थ पिलाकर अश्लील वीडियो और उसे ब्लैकमेल करता रहा। आरोपी बुधवार को स्कूल जा रही छात्रा को जबरन कोचिंग सेंटर ले गया और रेप किया। फिर छात्रा स्कूल पहुंची, जहां उसके पेट में दर्द हुआ तो रोने लगी और पूरा मामला सामने आ गया।

पुलिस ने आरोपी की कोचिंग काशिव सर एकेडमी को सील कर दिया है। गुरुवार सुबह आरोपी टीचर यूके काशिव को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपी यूके काशिव भूतपूर्व सैनिक है। आरोपी 12 साल से कोचिंग चला रहा है। लॉकडाउन से पहले कोचिंग में 400 से ज्यादा स्टूडेंट आते थे। अभी 50-70 स्टूडेंट आते रहे हैं।

नाबालिग ने पुलिस को बताया कि वह पिछले एक साल काशिव सर कोचिंग एकेडमी में पढ़ने जाती थी। जनवरी 2021 में आरोपी काशिव ने पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर छात्रा को पिला दिया। छात्रा जब बेहोश हो गई तो आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने और मां को एक्सीडेंट कर मरवा देने की धमकी देकर उसने छात्रा से ज्यादती की। कोरोना काल में छात्रा ने कोचिंग जाना बंद कर दिया। 22 सितंबर को छात्रा स्कूल जा रही थी, तब कोचिंग संचालक यूके काशिव ने जबरदस्ती उसे कोचिंग के अंदर ले गया और फिर से गलत काम किया।

स्कूल में पेट दर्द होने पर हुआ खुलासा
नाबालिग शहर की एक स्कूल में 11वीं कक्षा की छात्रा है। वह बुधवार को स्कूल में पेट दर्द होने पर रो रही थी। स्कूल स्टाफ ने उससे बातचीत की। छात्रा ने सारा घटनाक्रम बताया। स्कूल स्टाफ ने मौके पर पुलिस और उसके परिजनों को बुलाया। इसके बाद पीड़िता के साथ हुई ज्यादती का खुलासा हुआ।

कोचिंग सील, आरोपी गिरफ्तार
सुबह 10 बजे SDOP मंजू चौहान, अजाक थाना प्रभारी पारुल श्रीवास्तव, देहात थाना टीआई अनूप सिंह नैन पुलिस टीम के साथ हाउसिंग बोर्ड स्थित काशिव सर कोचिंग एकेडमी पहुंचे। कोचिंग के भीतर पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और साक्ष्य जुटाए। करीब डेढ़ घंटे चली कार्रवाई के बाद कोचिंग को सील कर दिया गया। आरोपी यूके काशिव को हिरासत में लेकर देहात थाने भेज दिया।

खबरें और भी हैं...