एकसाथ 3 पदाधिकारियाें ने दिया त्यागपत्र:कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष और सचिव, आईटी सेल जिलाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

होशंगाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नई आईटी सेल बनने से पदाधिकारियों में असंतोष। - Dainik Bhaskar
नई आईटी सेल बनने से पदाधिकारियों में असंतोष।

जिला कांग्रेस कमेटी से एकसाथ तीन पदाधिकारियाें ने बुधवार को इस्तीफा दे दिया। कांग्रेस आईटी सेल जिलाध्यक्ष पद से अक्षत दीक्षित ने इस्तीफा दे दिया है। अक्षत का कहना है जिला कांग्रेस पार्टी ने नया आईटी सेल बना लिया है। इस कारण इस्तीफा दिया। अक्षय के साथ ही उनके पिता अरुण दीक्षित ने कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया।

अरुण दीक्षित ने बताया तबीयत खराब रहने के कारण इस्तीफा दिया है। कांग्रेस सचिव संदीप पाठक ने भी इस्तीफा दे दिया। गौरतलब है कि प्रदेश कांग्रेस की आईटी सेल पार्टी के प्रचार-प्रसार के लिए काम करती है। इस बीच हाेशंगाबाद जिला कांग्रेस कमेटी ने नई आईटी सेल बना ली है।

इसमें जिले के कार्यकर्ता ही शामिल है। इसे लेकर आईटी सेल में असंंताेष हाे गया है। अक्षत दीक्षित का कहना है कि जिला स्तर पर नई आईटी सेल नहीं बनना चाहिए थी। इससे प्रदेश स्तर से बनी सेल के पदाधिकारियों के काम पर प्रश्न चिन्ह लग रहा है। इस कारण मैंने पद से इस्तीफा दिया है।

जिलाध्यक्ष बोले- प्रचार-प्रसार करने बनाई सेल

कांग्रेस जिलाध्यक्ष सत्येंद्र फाैजदार ने बताया आईटी सेल से पार्टी के कार्यक्रम और पार्टी की याेजनाएं लाेगाें तक नहीं जा पा रही थी। इस कारण हमने नई सेल बनाकर काम शुरू किया। नई सेल जिलास्तर की है और इसमें पार्टी के कार्यकर्ता हैं।

हमने काेई गलत काम नहीं किया है। अब पार्टी का प्रचार-प्रसार हाे रहा है। अरुण दीक्षित ने तबीयत ठीक नहीं रहने के कारण इस्तीफा दिया है। पार्टी में किसी में काेई नाराजगी नहीं है। सचिव संदीप पाठक का लिखित इस्तीफा अभी मुझे नहीं मिला है।

खबरें और भी हैं...