काला दिवस / कहीं गुब्बारे छोड़े तो कहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रखा मौन

Congress workers kept silent if they left balloons somewhere
X
Congress workers kept silent if they left balloons somewhere

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

होशंगाबाद. प्रदेश में भाजपा सरकार के 100 दिन पूरे होने पर मंगलवार को कांग्रेसियों ने जिले भर में काला दिवस के तौर पर मनाया। कांग्रेसियों ने जिले में राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।  जिला कांग्रेस अध्यक्ष सत्येंद्र फौजदार के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने विरोध प्रदर्शन किया।
सिवनीमालवा| पूर्व विधायक ओम प्रकाश रघुवंशी के निवास पर काला दिवस मनाया। कांग्रेसियों ने विरोध स्वरूप माैन धारण कर धरना दिया। वहीं युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने काले गुब्बारे हवा में उड़ाकर विरोध प्रदर्शन 
किया गया। 
माखननगर| कांग्रेसियों ने मुंह पर काला कपड़ा बांध कर विरोध रैली निकालकर मुख्यमंत्री का पुतला जलाया। इस दाैरान कांग्रेस कार्यकर्ता माैजूद थे।

पेट्रोल और डीजल के दामों में वृद्धि पर कांग्रेसियों ने निकाली साइकिल रैली, जलाए पुतले
पचमढ़ी| पेट्रोल-डीजल के दामो में वृद्धि और चीन के साथ सीमा विवाद में केंद्र सरकार की चुप्पी के विरोध में युवा कांग्रेस के आह्वान पर कांग्रेस पदाधिकारियाें ने जवाहर चौक पर साइकिल रैली निकाली। इसके बाद प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का पुतला जलाया। इस दाैरान पूर्व छावनी उपाध्यक्ष अनीस खान, छावनी उपाध्यक्ष पंकज जायसवाल, नफीस खान, हुजैफा बोहरा, मुस्तफा अली, शैंकी जायसवाल, शिवम जायसवाल, आरती शुक्ला, राजकुमारी गुप्ता, पार्षद गोपालदास काबरा, लक्ष्मी राय, प्रशांत सिहोते, सरिता सल्लाम, नितिन कनौजिया, आदि उपस्थित रहे। 

पेट्रोल-डीजल के बढे़ दाम के विरोध में सीएम को साइकिल भेंट करेंगे कांग्रेस कार्यकर्ता
बनखेड़ी| महंगाई एवं पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम के विरोध में युवक कांग्रेस कार्यकर्ता ने जबलपुर से साइकिल रैली निकाली है। 27 जून को रैली प्रारंभ की गई। जिसने चार दिन बाद माल्हनवाड़ा से होते हुए जिला में प्रवेश किया। युवा कांग्रेस के कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष शशांक दुबे ने बताया पेट्रोल-डीजल के विरोध में साइकिल रैली निकाली है। 4 जुलाई को भोपाल पहुंचकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को साइकिल भेंट की जाएगी। रैली में 20 कार्यकर्ता शामिल है। माल्हनवाड़ा पहुंचने पर स्थानीय कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। इस दौरान घनश्याम कीर, अजीत शुक्ला, राजेश विश्वकर्मा, जितेंद्र पटेल, सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना