पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बाइक चाेरी के 3 आरोपी कोर्ट में पेश:आरक्षक रहा चुप, साथी बाेला- सुरेश ने ही दी थी चाबी

हाेशंगाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आराेपी आरक्षक और उसके दाेनों साथी एक दिन की रिमांड पर
Advertisement
Advertisement

पुलिस लाइन से बाइक चोरी का आरोपी आरक्षक सुरेश कुशवाह (29), साथी कल्याण कुशवाह (24) और दीपक अहिरवार (21) को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया। काेतवाली पुलिस काे कोर्ट से तीनाें की 24 घंटे की रिमांड मिली है। आराेपी आरक्षक सुरेश कुशवाह कुछ नहीं बाेला उसने कहा मुझे नहीं मालूम, दूसरा आराेपी कल्याण कुशवाह ने दीपक की तरफ इशारा कर दिया। तीसरे आराेपी दीपक ने बताया कि मुझे सुरेश ने बाइक की चाबी दी और कहा था कि शहर से बाहर मिलाे हम कुछ सामान लेकर आ रहे हैं। एएसआई सुनील कुशवाह ने बताया कि शुक्रवार शाम तक की रिमांड मिली है।

कल्याण ने कराई थी सुरेश दीपक की जान-पहचान
बाइक चाेरी के मामले में तीसरे आरोपी बाबई के बुधवाड़ा गांव का दीपक अहिरवार है। उसके परिजन काेर्ट पहुंचे। मां पुष्पा बाई बार-बार बेटे से मिलने पुलिस वाहन के पास आती रही। भाई छाेटू अहिरवार ने बताया कि दीपक की कल्याण कुशवाह के साथ काेचिंग में दाेस्ती हुई थी उसी अपने रिश्तेदार आरक्षक सुरेश कुशवाह से पहचान करवाई थी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement