पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्माण कार्य:रसूलिया रेलवे ओवरब्रिज पर सर्विस राेड बनना शुरू, 27 में से 18 पिलर तैयार

हाेशंगाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • इटारसी, हरदा और रसूलिया की तरफ बननी है 2 किमी की सर्विस रोड

रसूलिया रेलवे ओवरब्रिज पर इटारसी, हरदा और रसूलिया की ओर सर्विस राेड बनाने का काम शुरू हाे गया है। तीनाें तरफ की 6 सर्विस राेड करीब 2 किमी की बनेगी। हरदा की तरफ दाेनाें ओर 100-100 मीटर सर्विस राेड बन चुकी है। सर्विस राेड नहीं हाेने के कारण फाटक पर इटारसी और हाेशंगाबाद शहर की ओर जाम लगता है।

हालांकि निर्माता कंपनी ने ब्रिज के साइड से निकलने वाले सर्विस राेड बनाने लगी है। निर्माण कंपनी का दावा है कि करीब दाे माह में यह सड़क बनकर तैयार हाे जाएगी। दरअसल लाॅकडाउन के दाैरान ब्रिज का निर्माण कार्य मजदूराें अभाव में 4 महीने पिछड़ा है। फिर भी निर्माण कंपनी ने इसमें तेजी लाने के प्रयास किए हैं।

25 स्लैब डलेंगे, 8 तैयार

रेलवे ओवर ब्रिज पर अब तक कुल 8 स्लैब डलकर तैयार हाे चुके हैं। ब्रिज पर कुल 25 स्लैब डाले जाएंगे। अक्टूबर के अंत तक करीब दाे स्लैब और डल जाएंगे। इसके अलावा 27 पिलर बनने हैं, जिनमें 18 बन चुके हैं। सेतू निर्माण विभाग के प्रभारी इंजीनियर नागेश दुबे ने बताया रेलवे ओवरब्रिज की सर्विस राेड दाे महीने में तैयार हाे जाएंगी। काम में तेजी के निर्देश कंपनी काे दिए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें