पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिवनीमालवा के निमनापुर गांव में हत्या:चचेरे भाई पर गोली चलाई, इंदौर से जमीन विवाद सुलझाने आए दोस्त को लगी, मौत

सिवनीमालवा/ हाेशंगाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विवाद की जड़ में यहां भी नरवाई की आग

सिवनीमालवा के निमनापुर में हाेली की रात करीब 12:30 बजे पारिवारिक विवाद में खंडवा जिले की खालवा तहसील निवासी आदित्य पिता अजय दुबे (22) की गोली लगने से माैत हाे गई। इसकी जड़ में भी नरवाई की आग है। आदित्य 6 माह से इंदाैर में पढ़ाई कर रहा था। निमनापुर निवासी उत्तम गाैर हाेली की रात 9 बजे इंदाैर से पारिवारिक विवाद सुलझाने पहुंचा था। उसके साथ आदित्य भी था।

पुलिस के अनुसार उत्तम पिता शैलेष गाैर और मृतक इंदाैर के लिंबाेदी में फ्लेट लेकर एक साथ रह रहे थे। हाेली की रात गाैर परिवार के बीच दाे बार झगड़ा हुआ, जिसमें एक बार रात 10 बजे मारपीट हुई उसके बाद दाेबारा रात 12:30 बजे दाेनाें परिवार आपस में उलझे। उत्तम के चचेरे भाई सिद्धार्थ पिता राकेश गाैर ने पिता की लाइसेंसी बारह बाेर बंदूक से दाे फायर किए। दाेनाें ही फायर आदित्य दुबे काे लगे। उसकी मौत हो गई।

पिता से हुई मारपीट के बाद इंदौर में पढ़ाई कर रहा बेटा दोस्त को लेकर आया था गांव

शरीर में 40 से अधिक छर्रे
मृतक आदित्य का पीएम करने वाले डाक्टर प्रवीण शर्मा और आरके वर्मा ने बताया कि मृतक के शरीर में बंदूक की गाेलियाें के करीब 40 से अधिक छर्रे हैं। सीने और पेट के पास कई छेद हुए हैं।
चार साल से थी दोस्ती
पुलिस के अनुसार मृतक के आदित्य के पिता अजय दुबे खंडवा जिले के खालवा में कृषक हैं। मृतक के चचरे भाई शांतम दुबे ने बताया कि परिवार में आदित्य का एक छाेटा भाई है। आदित्य और उत्तम के बीच पिछले 4 साल से दाेस्ती है। इंदाैर में पढ़ाई के दाैरान ही दाेनाें की पहचान हुई थी। हाेली के दिन दाेनाें उत्तम की कार से इंदाैर से सिवनीमालवा आए थे। शांतम ने बताया उनका परिवार राजनीति से जुड़ा है और वह खुद भी विद्यार्थी परिषद में है।

रविवार को मोटर जली, सोमवार को गरमाया विवाद बढ़ता चला गया

राकेश गौर और शैलेश गौर के बीच में पिछले कुछ समय से विवाद था। रविवार को नरवाई जलाने पर शैलेष की मोटर जल गई थी। जिसका शक राकेश पर था, जिसको लेकर सोमवार को विवाद भी हुआ। राकेश के लड़के हरीश की सगाई कुछ दिन पहले हुई थी जिसको तुड़वाने के प्रयास का आराेप शैलेष पर लगाया जा रहा था।

इसी संदेह पर दोनो में सोमवार को विवाद हो गया। दोनों पक्षों ने हवाई फायरिंग की। राकेश की लड़की वंदना थाने पहुंची जहां शैलेष, उत्तम सहित अन्य लोगों पर मुकदमा कायम किया गया । जिसके बाद रात को ही मामला बड़ा हाे गया। शैलेश के लड़के ने इंदौर से ग्राम निमनापुर आकर राकेश के घर लाठी डंडे लेकर पहुंच गए जिसके बाद सिद्धार्थ पिता राकेश ने 2 राउंड फायरिंग कर दी जिसमे उत्तम के दोस्त आदित्य दुबे काे गाेली लग गई।

आरोपी हिरासत में है
^हत्या के मामले में पड़ताल जारी है। आरोपी सिद्धार्थ पिता राकेश गौर पर केस दर्ज कर हिरासत में ले लिया है। मृतक आदित्य का पीएम हाेने के बाद उनका शव परिजनाें काे साैंप दिया है। वह इंदौर से दोस्त उत्तम के साथ कार लेकर आया था।
संजय चाैकसे, टीआई सिवनीमालवा

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें