पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दीपसिंह केस:दिन-रात हाेती खेत से मिट्टी की खुदाई, डंपर में चाबी छाेड़कर चला गया था ड्राइवर दीपसिंह

हाेशंगाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खेत बना खदान
  • पुलिस खेत के आसपास के लोगों से कर रही पूछताछ

डंपर ड्राइवर दीपसिंह भल्लावी हत्याकांड में पुलिस ने जांच तेज कर दी है। जांच में सामने आया है कि दीप सिंह ने 10 अक्टूबर काे सुबह करीब 10 बजे निमसाड़िया स्थित मिट्टी खदान से अपने डंपर में मिट्टी लाेड कराई, जिसके बाद डंपर में चाबी लगी छाेड़कर अचानक लापता हाे गया।

इसके बाद से उसका माेबाइल फाेन भी बंद रहा। भास्कर टीम मंगलवार काे जब खेत पर पहुंची ताे लाेगाें ने बताया- खेत से दिन और रात दाेनाें समय पर खुदाई का हाेती थी। खदान के आसपास केवल खेत लगे हैं। खेत से करीब 20 फीट तक मिट्टी खुदाई हो चुकी है। ट्रैक्टर-ट्राॅली और डंपर मिट्टी भरने के लिए आते थे।

मृतक दीपसिंह चूंकि गांव का निवासी नहीं था इसलिए उसे काेई जानता भी नहीं है। देहात टीआई हेमंत श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस दीप सिंह की हत्या के मामले में पूछताछ कर रही है। मृतक की पीएम रिपाेर्ट में उसके सिर,जबड़े और हाथ पैर में फ्रैक्चर आए हैं। इससे स्पष्ट हाे रहा है कि हत्या हुई है। जल्द ही पुलिस रहस्यमय माैत का खुलासा करेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें