पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

होशंगाबाद में 17 मई सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन:शादियों और सामूहिक भोज पर प्रतिबंध, 14 मई तक बढ़ाने का लिया था निर्णय

होशंगाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कलेक्टर का आदेश। - Dainik Bhaskar
कलेक्टर का आदेश।

होशंगाबाद जिले में अब कोरोना कर्फ्यू अब 14 मई के बजाय 17 मई की सुबह 6 बजे तक रहेगा। जिले में कोरोना संक्रमण की बिगड़ती हालत को देखते हुए गृह विभाग द्वारा जारी निर्देंश पर जिला क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में निर्णय लिया है। विवाह समारोह, सामूहिक भोज के कार्यक्रम आगामी आदेश प्रतिबंधित रहेंगे।

जिले में कोरोना संक्रमण मरीजों की तीव्रता से बढ़ती संख्या को कम करने के लिए कोरोना कर्फ्यू को 17 मई किया गया। एक दिन पहले गुरुवार को 14 मई तक कोरोना कर्फ्यू को आगे बढ़ाने का निर्णय हुआ। अगले दिन कलेक्टर ने 17 मई तक के आदेश जारी किए। कलेक्टर द्वारा पूर्व में जारी धारा 144 के तहत जारी आदेश लागू रहेंगे। कलेक्टर धनंजय सिंह ने समस्त अनुविभागीय दंडाधिकारी, संबंधित थाना प्रभारी, मुख्य नगरपालिका अधिकारी एवं मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत को अपने-अपने प्रभार क्षेत्र में कोरोना कर्फ्यू का कड़ाई से अनुपालन करने के निर्देंश दिए हैं।

शुक्रवार को 173 मरीज मिले

7 मई शुक्रवार को 173 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जिनमें होशंगाबाद में 28, इटारसी में 47, सिवनी-मालवा में 16, सोहागपुर में 03, पिपरिया में 13, बनखेड़ी में 08, केसला में 24, डोलरिया में 12 और बाबई में 22 है। 73 लोग स्वस्थ हुए हैं।

खबरें और भी हैं...