पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सेवा को धन्यवाद:डिप्टी कलेक्टर भारती ने मरीज को दिलाया वेंटिलेटर, सोनू सूद ने किया वीडियाे कॉल

होशंगाबाद25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना काल में मरीजों को दवा से लेकर ऑक्सीजन व अस्पतालों में बेड उपलब्ध कराने वाले एक्टर सोनू सूद ने सोहागपुर एसडीएम भारती मेरावी सहित मध्यप्रदेश की 4 महिला डिप्टी कलेक्टर को धन्यवाद ज्ञापित किया। इन डिप्टी कलेक्टर ने सोनू सूद की सूचना पर मरीजों की तत्काल मदद की थी।

सूद ने वीडियो कॉल कर बातचीत कर उनके काम की तारीफ की। इन चार अधिकारियों में होशंगाबाद के सोहागपुर की एसडीएम भारती मेरावी भी शामिल हैं। संक्रमण काल में सोनू सूद की टीम ने परेशान मरीजों के लिए इन महिला अफसरों से ऑक्सीजन, इंजेक्शन व अस्पताल में बेड उपलब्ध कराने के लिए मदद मांगी थी।

महिला अफसरों ने भी दिन देखा न रात और हर पल मदद के लिए तैयार रहीं। शुक्रवार रात 9 बजे सोनू सूद ने होशंगाबाद एसडीएम भारती मेरावी, सिंगरौली की डिप्टी कलेक्टर संपदा सराफ, जबलपुर की मेघा पंवार और शिवपुरी की शिवांगी गुप्ता से बात की। बातचीत के दौरान उन्होंने कोरोना की स्थिति और उपलब्ध संसाधनों की भी जानकारी ली।

एसडीएम भारती ने बताया मई माह में सोनू सूद की टीम का मैसेज आया था कि होशंगाबाद के एक व्यक्ति को वेंटिलेटर की आवश्यकता है, इस दौरान हमने प्रयास कर वेंटिलेटर उपलब्ध कराने का काम किया था। यह मैसेज उनका नहीं और किसी का भी आता तो भी हम इसी तत्परता से काम करते।

शुक्रवार को उनका फोन धन्यवाद देने के साथ ही जिले में कोरोना के लेकर हालचाल जानने के लिए आया था। होशंगाबाद। सोनू सूद सोहागपुर एसडीएम भारती मेरावी सहित मध्यप्रदेश की 4 अन्य अधिकारियों से चर्चा करते हुए।

खबरें और भी हैं...