खनिज मंत्री का पलटवार:कांग्रेस की सरकार में दिग्विजय सिंह को नहीं दिखी रेत चोरी, सरकार जाने का है दर्द

होशंगाबाद14 दिन पहले

मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री और राज सभा सदस्य दिग्विजयसिंह द्वारा लगाए 144 करोड़ रुपए के रेत घोटाले के आरोपों का खनिज मंत्री मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह ने होशंगाबाद में पलटवार किया। उन्होंने कहा जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार में रेत चोरी हो रही थी तब दिग्विजय सिंह मौन रहे। अब आरोप लगा रहे हैं। जो खुद चोर रहे हो वह दूसरों पर आरोप लगाए तो यह बहुत ही गलत है। उनकी खुद की आदत चोरी की है वह दूसरों को भी चोर समझ रहे हैं।

दिग्विजय सिंह द्वारा लगाए 144 करोड़ रुपए के रेत घोटाले के आरोपों का होशंगाबाद में खनिज मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह ने जबाव देते हुए कहा दिग्विजय सिंह का पूरा दर्द सरकार जाने का है, चोरों की सरकार में ही जब सीएम स्टाफ के लोग, ओएसडी पैसे के साथ पकड़ाएं। कलेक्टर- एसडीएम का रेत को लेकर विवाद भी उनकी सरकार में हुआ। तब दिग्विजय सिंह को होश नहीं आया। अब पूर्व सीएम जिनके साथ घूमते, वे रेत चोरी का काम करते है। दिग्विजय सिंह कांग्रेस के वरिष्ठ लीडर है। उनके पास कोई ठोस प्रमाण हो तो बताएं, वरना गलत आरोप लगाना ठीक नहीं है।

रेत का नहीं हुआ घोटाला, स्टॉक पर मिला अंतर

खनिज मंत्री ने कहा होशंगाबाद में रेत खनन का आरकेटीसी कंपनी का ठेका है और स्टॉक में अनियमितताओं की जांच की जा रही है। किस्तों के भुगतान न होने से कंपनी का ठेका निरस्त कर दिया गया है। केवल स्टॉक की रेत का ही बिक्री कर सकेगी। स्टॉक पर जांच में अंतर मिला है। जिसकी जांच की जा रही है। मामला न्यायालय में है सरकार अपना पक्ष रखेगी।

दिग्विजयसिंह ने यह लगाए है आरोप होशंगाबाद में 144 करोड़ रु. का रेत घोटाला

राजसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज सिंह को पत्र लिख कहा कि होशंगाबाद जिले में 144 करोड़ रुपए का रेत खनन घोटाला हुआ है। पन्ना के बाद रेत खनन का दूसरा बड़ा घोटाला होशंगाबाद में हुआ है। दिग्विजय ने आरोप लगाए कि खनिज मंत्री एवं प्रभारी मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का होशंगाबाद से नजदीकी रिश्ता है। यह पन्ना खनिज घोटाले की बहुत चर्चित जोड़ी है।

होशंगाबाद में रेत पर सियासत:दिग्विजय सिंह का आरोप ; पन्ना रेत घोटाले की बहुचर्चित जोड़ी प्रभारी मंत्री और BJP प्रदेशाध्यक्ष का होशंगाबाद से संबंध, 144 करोड़ रु. का घोटाला

खबरें और भी हैं...