पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशानी:दिवाली करीब, 8 दिन में भी नाेटिफिकेशन नहीं होने से शहर से निकल रहे भारी वाहन

होशंगाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कलेक्टर-एसपी तय कर चुके शहर में नहीं हाेगा भारी वाहनाें का प्रवेश

दिवाली नजदीक है और शहर में 24 घंटे भारी वाहनाें के प्रवेश पर राेक लगाने के आदेश पर अब तक अमल नहीं हाे पाया है। 8 दिन बाद भी शहर में भारी वाहनाें के प्रवेश पर राेक की नाेटिफिकेशन जारी नहीं हो पाई। अभी भी खुलेआम शहर की सड़काें से डंपर सहित भारी वाहन निकल रहे हैं, जाे लाेगाें के लिए बड़ा खतरा है।

22 अक्टूबर बुधवार काे कलेक्टर धनंजय सिंह और एसपी संताेष सिंह गाैर ने शहर से निकलने वाले भारी वाहनाें काे 24 घंटे प्रतिबंधित लगाने के आदेश काे हरी झंडी दी थी। फाइल ट्रैफिक पुलिस ने कलेक्टाेरेट भेज दी है। डीएसपी ट्रैफिक आरसी गुप्ता ने बताया कि नाेटिफिकेशन वाली फाइल काे कलेक्टर कार्यालय भेज दिया गया है। कलेक्टर काे ही नाेटिफिकेशन जारी करना है।

तेज रफ्तार डंपर से खतरा
रेत डंपर रफ्तार में मीनाक्षी चौक, आईटीआई क्षेत्र, कालिका नगर, बाबई राेड से बांद्राभान से निकलते हैं। नियम बनने के बाद से नाे एंट्री में प्रवेश पर 5 हजार रुपए का जुर्माना लगाने का प्रावधान है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें