पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सरकार की ये कैसी शराबबंदी..?:खाली टपाें में राेड किनारे बैठकर पी रहे शराब; शाम होते ही लग जाता है शराबियों का जमघट

हाेशंगाबाद24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर की काॅलाेनियाें और सड़क किनारे गुमठियाें और खाली पड़े टपाें पर बैठकर भी लाेग शराब पी रहे हैं। भास्कर के अभियान के बाद लाेग भी अवैध शराब के अड्डाें का खुलासा कर रहे हैं। लाेगाें के मुताबिक पहाड़िया राेड, पवारखेड़ा बायपास राेड, हरदा बायपास राेड सहित शहर की काॅलाेनियाें में खाली टपाें पर बैठकर लाेग देर रात तक शराब पीते हैं। बसंत टाॅकीज राेड, सदर बाजार, मालाखेड़ी राेड, बाबई राेड पर भी यही हाल है। आबकारी अधिकारी सुयश फाैजदार ने बताया इस साल 11 जनवरी 2021 से 4 फरवरी तक कुल 183 प्रकरण बनाए गए हैं।

10 रुपए में मिल रही आधा गिलास शराब
सोहागपुर: 150 रुपए लीटर, 20 रुपया का 200 ग्राम पाउच और 10 रुपए में आधा गिलास शराब रखकर बेची जा रही है।
बनखेड़ी : परधानी मोहल्ला, ठाकुर मोहल्ला, काछी मोहल्ला, श्मशान घाट, मंडी मोहल्ला, नयाखेड़ा, एक्सचेंज ऑफिस के पास अवैध शराब बिक्री हाेती है।
पिपरिया : इतवारा बाजार क्षेत्र के कुचबंदिया मोहल्ले में कुछ परिवार अवैध शराब का कारोबार कर रहे हैं। मटकुली क्षेत्र में देनवा के तटवर्ती गांव में भी शराब कारोबार चलता है।

तड़के 4 बजे से चूल्हों पर बन रही कच्ची शराब
इटारसी| शहर के सूरजगंज, गरीबी लाइन, बालाजी मंदिर क्षेत्र, नाला मोहल्ला ऐसे रहवासी इलाके हैं जहां सुबह चार बजे से भटि्टयों व चूल्हों पर चढ़े बर्तनों पर कच्ची शराब बनाने का काम चलता है। तस्वीर देखकर समझा जा सकता है कि किस तरह घर में महुआ लाहन व केमिकल से शराब बनाई जाती है। यह सस्ती और अवैध शराब है जो कभी भी पीने वालों का जीवन संकट में डाल सकती है। घराें से ही शराब बेची जाती है। शराब पीने आने वाले ग्राहकों के बैठने की व्यवस्था भी होती है।

यदि आपके आसपास अवैध शराब का कारोबार चल रहा है और आप परेशान हैं तो उसकी जानकारी और फोटो हमें वॉट्सएप नंबर 9425231713 और 9407257786 पर भेजें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें