पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Hoshangabad
  • Due To Vehicles Standing On The Road, There Is A Jam On The Cement Road Tirahe, The Problem Comes From The Lack Of Parking In PNB And SBI.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ट्रैफिक जाम:सड़क पर वाहन खड़े हाेने से सीमेंट रोड तिराहे पर राेज लग रहा जाम, पीएनबी और एसबीआई में पार्किंग नहीं होने से आती है समस्या

पिपरिया18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में सबसे ज्यादा ट्रैफिक जाम सीमेंट रोड पर होता है। यहां पुरानी गल्ला मंडी, सीमेंट रोड और मोहता प्लाट के तिराहा पर दिनभर ट्रैफिक जाम के कारण लोग परेशान होते हैं। स्थानीय स्तर पर नपा और पुलिस कई बार यातायात व्यवस्था सुचारू बनाने के प्रयास कर चुके हैं, लेकिन ट्रैफिक जाम होना बंद नहीं हो रहा है। इस क्षेत्र में ट्रैफिक जाम का मुख्य कारण यहां स्थित पंजाब नेशनल बैंक और भारतीय स्टेट बैंक की कृषि विकास शाखा आए उपभोक्ताओं के वाहनों का रोड पर खड़ा किया जाना है। पीएनबी बिल्कुल तिराहे पर स्थित है, जहां वाहन पार्किंग का कोई इंतजाम नहीं है।

बैंक आए लोग सामने ही गाड़ी खड़ी करते हैं, जिससे कई बार जाम लग जाता है। वहीं यहां से बड़े मंदिर के लिए जो गली बनी है। उसमें भी बैंक के स्टाफ और ग्राहकों के वाहन खड़े किए जाते हैं जिसके चलते गली में यातायात बाधित होता है। भारतीय स्टेट बैंक की कृषि विकास शाखा में भी वाहन पार्किंग का कोई इंतजाम नहीं होने से वाहन बैंक के सामने मुख्य रोड पर खड़े होते हैं।

इस बारे में दोनों बैंक प्रबंधन से बातचीत किए जाने पर उन्होंने कहा कि वे बैंक कार्यालय के लिए दूसरा भवन तलाश कर रहे हैं। सीएमओ विनोद कुमार प्रजापति ने बताया कि दोनों बैंकों के साथ ही रोड पर स्थित अन्य संस्थानों को भी नपा द्वारा नोटिस दिए जा चुके हैं। संबंधित संस्थानों के मुख्य द्वार पर नपा की ओर से नो पार्किंग की सूचना भी लगाई है। इसके बाद भी स्थिति में सुधार नहीं आया है। सीएमओ ने बताया कि कई बार यहां से वाहन भी जब्त किए गए हैं। नागरिकों ने समस्या के समाधान किए जाने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें