पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:रेत से भरे डंपर ने बस काे टक्कर मारकर 25 फीट घसीटा, 3 बाइक भी दबी, 2 घायल

हाेशंगाबाद21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
होशंगाबाद। डंपर ने बस को टक्कर मारी और 25 फीट तक घसीटा। बस के नीचे बाइक भी दब गई। - Dainik Bhaskar
होशंगाबाद। डंपर ने बस को टक्कर मारी और 25 फीट तक घसीटा। बस के नीचे बाइक भी दब गई।
  • हादसा प्रशासन और पुलिस के ढीलेपन का नतीजा ...क्याेंकि डेढ़ साल में नहीं लगा सके भारी वाहनाें पर राेक

ओवर ब्रिज और भाेपाल तिराहा के बीच शुक्रवार रात करीब 10 बजे हाेशंगाबाद तरफ से जा रहे रेत से भरे तेज रफ्तार डंपर ने भाेपाल से हाेशंगाबाद आ रही सवारियों से भरी बस काे टक्कर मार दी। टक्कर के बाद डंपर ने बस काे करीब 25 फीट पीछे धकेल दिया और पीछे से आ रही तीन बाइक उसकी चपेट में आ गई। बाइक सवार बाइक काे छाेड़कर भागे। एक जिप्सी भी बस की चपेट में आ गई।

इस घटना में दाे लाेग घायल हाे गए हैं। रात 1 बजे तक एफआईआर की कार्रवाई चल रही थी। कोतवाली टीआई संतोष सिंह चौहान ने बताया डंपर एमपी 04-एचई 9811 ने बस एमपी 05-ई 0865 काे टक्कर मारी है। इस घटना में तीन बाइक बस ताे दाे बाइक डंपर की चपेट में आई। बाइक चालक सुरक्षित हैं, दो लोगों को चोट आई है। इधर घटना हाेेते ही माैके पर भीड़ जमा हाे गई। डंपर काे पुलिस ने कब्जे में लिया है।

ये बाइक सवार बाल-बाल बचे, उन्हीं की जुबानी हादसा-

  • ग्वालटाेली में हार्डवेयर की दुकान संचालक जसवंत चाैहान ने बताया डंपर तेज रफ्तार से आ रहा था। हम बस के पीछे थे। वह बस से टकराया। हम बाइक छाेड़कर भागे और जान बचाई।
  • पू्र्व पार्षद मुकेश पटेल ने बताया जिप्सी ठीक करवाकर हम वापस लाैट रहे थे। भाेपाल तिराहे पर डंपर की चपेट में आई बस पीछे हाेते जिप्सी से टकरा गई। इससे अगला भाग क्षतिग्रस्त हो गया। बाल-बाल बचे।
  • नीरज कुमार कदम ने बताया मेरी बाइक दिनेश आर्य चला रहे थे। इस दाैरान ओवर ब्रिज के पास यह हादसा हाे गया। इसमें हम मुश्किल से बचे। हमने बाइक छाेड़ी और वहां से भाग निकले।

क्यों जिम्मेदार- नाेटिफिकेशन जारी नहीं कर पाया जिला प्रशासन
डेढ़ साल में कई बार सड़क सुरक्षा की समिति में भारी वाहनाें, डंपराें पर राेक लगाने के दावे किए गए लेकिन अब तक प्रशासन नाेटिफिकेशन जारी नहीं कर पाया है। पुलिस और प्रशासन की ढिलाई का नतीजा है कि शहर में तेज रफ्तार से डंपर और भारी वाहन दौड़ रहे हैं।

दाे घायल अस्पताल में
घटना में दाे अन्य युवक की बाइक भी बस की चपेट में आ गई। सिविल सर्जन दिनेश दहलवार ने बताया सागर पिता ब्रजमाेहन और विशाल निवासी बुदनी काे चाेटें आई हैं। चाेट के कारण ये लाेग बात नहीं कर पाए। रात 11 बजे घायलाें से मिलने एसडीएम आदित्य रिछारिया जिला अस्पताल पहुंचे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें