पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैलगाड़ी चढ़ने से मौत:दूधी नदी घाट पर बिना अनुमति हो रही बैलगाड़ी दौड़ स्पर्धा में बुजुर्ग की मौत

बनखेड़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो
  • बाबई पुलिस में केस दर्ज करके सालीचौका पुलिस को किया प्रेषित

पुलिस थाना बनखेड़ी और सालीचौका के मध्य स्थित दूधी नदी में बैलगाड़ी दौड़ का आयोजन किया गया। इसमें बाबई थाना क्षेत्र के बुजुर्ग के ऊपर बैलगाड़ी चढ़ने से मौत हो गई। मृतक की पहचान बलदीर सिंह राजपूत के रूप में हुई है। बाबई पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई के लिए सालीचौका पुलिस को भेजा है।

जानकारी अनुसार बैलगाड़ी दौड़ का आयोजन मुर्गीढ़ाना के कुछ ग्रामीणों द्वारा किया गया। दूधी नदी के घाट केंकरा में बैलगाड़ी दौड़ाई गई। आयोजक समिति ने न तो कार्यक्रम अनुमति ली और न ही सुरक्षा के इंतजाम किए। करीब 250 मीटर लंबाई में बैलगाड़ी दौड़ कराई गई। देखने के हजारों दर्शक शामिल हुए। इसमें बलदार सिंह भी शामिल थे। इसी दौरान बलदार सिंह गाड़ी पर ध्यान नहीं दे पाया और पीछे से एक बैलगाड़ी बलदार सिंह के ऊपर से गुजर गई।

घायल बलराम की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। इसलिए शव को फुरतला ले आएं। पुलिस थाना बनखेड़ी और पुलिस चौकी सालीचौका से घटना की जानकारी बाबई थाना को दी गई। बाबई थाना प्रभारी आशीष पवार ने बताया बनखेड़ी और सालीचौका से सूचना मिलने पर मृतक के घर पहुंचे। परिवार को समझाइश देकर पोस्टमार्टम कराया। शून्य पर मार्ग कायम करके सालीचौका चौकी को मामला प्रेषित कर दिया है।

वही सालीचौका चौकी प्रभारी पीयूष साहू ने बताया केंकरा स्थित दूधी नदी घाट पर बैलगाड़ी दौड़ आयोजित हो रही थी। मामले को जांच में लिया है। बाबई बीएमओ रोहित शर्मा ने बताया कि बुजुर्ग की हृदयगति थमने से मौत हुई है। शरीर में चोट के हल्के निशान पाए गए है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें