• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Narmadapuram
  • Even Before The Completion Of The Anthem, The MLA, The Officer's Movement, Shout Slogans, The Formality Of Giving Guard Of Honor Is Completed.

होशंगाबाद के सिवनी-मालवा में राष्ट्रगान में लगे नारे:राष्ट्रगान पूरा होने से पहले ही विधायक और अधिकारी चल पड़े; सवाल पर भाजपा MLA बोले-छोटी बात है, इग्नोर करें

होशंगाबादएक वर्ष पहले
सिवनी मालवा में जय स्तंभ चौक पर राष्ट्रगान के पहले जनप्रतिनिधि और अधिकारियों की चहल कदमी।

आजादी के 75वें दिवस पर होशंगाबाद जिले की सिवनी मालवा विधानसभा में राष्ट्रगान पूरा किए बिना ही भाजपा विधायक प्रेमशंकर वर्मा, अफसर और अन्य जनप्रतिनिधि चल पड़े। राष्ट्रगान के आखिरी तीन लाइन बची थीं तभी नेता और कार्यकर्ता भारत माता की जय के नारे लगाने लगे। नेता और अफसरों को इतना भी सब्र नहीं था कि राष्ट्रगान पूरा हो जाए। अंतिम लाइन पूरी होने से पहले ही वे चल पड़े। इस संबंध में जब विधायक से बात की गई तो उन्होंने कहा कि छोटी बातों को ध्यान नहीं देना चाहिए।

बता दें कि होशंगाबाद सिवनी मालवा में जय स्तम्भ चौक पर राष्ट्रीय पर्व 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस और 26 जनवरी गणतंत्र दिवस पर तिरंगा फहराया जाता है। स्कूली छात्राएं राष्ट्रगान गा रही थीं। बीच में भारत माता के जयकारे के नारे लगने लगे। राष्ट्रगान की पंक्ति पूरी होने के पहले विधायक प्रेमशंकर वर्मा, एसडीएम अखिल राठौर, टीआई जितेंद्र सिंह, जनपद पंचायत सीईओ दुर्गेश कुमार सहित जनप्रतिनिधि अपने स्थान छोड़ कर चलते नजर आए।

स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगे का अपमान!:आगर में तिरंगे से ऊंचा BJP का झंडा लगाया, राजगढ़ में मंत्री की गाड़ी पर उल्टा तिरंगा लगा; कांग्रेस ने कहा- यह राष्ट्रदोह

समूह गान में आगे पीछे हो जाता है
इस मामले में सिवनी मालवा विधायक प्रेमशंकर वर्मा का कहना है कि प्रोग्राम में बड़ी संख्या थी। ऐसे में कई लोग राष्ट्रगान गाने में आगे पीछे हो जाते है। यह छोटी सी बात है। इसे इग्नोर करना चाहिए।

खबरें और भी हैं...