• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Hoshangabad
  • Excise Sub inspector's Son Turns Out To Be Accused, Accused Is Studying Law, Used To Make Obscene Gestures On The Pretext Of Asking For Help

होशंगाबाद में अश्लील इशारे करने वाले को जमानत:आबकारी उपनिरीक्षक का बेटा निकला आरोपी, भोपाल में कर रहा कानून की पढ़ाई, मदद के बहाने करता था अश्लील इशारे

होशंगाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी अमित राठौर - Dainik Bhaskar
आरोपी अमित राठौर

होशंगाबाद शहर में मदद मांगने के बहाने रोककर महिला डॉक्टर को अश्लील इशारे करने वाले आरोपी का पहचान हो गई। आरोपी अमित राठौर आबकारी उपनिरीक्षक का बेटा निकला। शिकायत के एक सप्ताह बाद महिला थाने में सोमवार को आरोपी की पहचान हो पाई। पुलिस ने कमिश्नर कॉलोनी निवासी अमित राठौर के खिलाफ केस दर्ज किया। आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

27 वर्षीय आरोपी अमित राठौर लॉ का छात्र है। भोपाल से कानून की पढ़ाई कर रहा है। उसके पिता रघुवीर सिंह राठौर आबकारी उपनिरीक्षक है। जो अंग्रेजी शराब वेयर हाउस रैसलपुर प्रभारी है। महिला थाना निरीक्षक सुरेखा निमोदा ने बताया आरोपी अमित राठौर 27 साल का है। जो लॉ का छात्र है। आरोपी अमित के खिलाफ आईपीसी की धारा 509 और 341 रास्ता रोककर अश्लील हरकत करने का केस दर्ज किया है। आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

आबकारी उपनिरीक्षक के बेटे पर यह है आरोप

आबकारी उपनिरीक्षक के बेटे अमित राठौर पर महिला व युवतियों से मदद मांगने के बहाने रोककर अश्लील इशारे करने का आरोप है। शहर की एक महिला डॉक्टर ने आरोप लगाया है कि युवक मदद मांगने के बहाने अकेली युवती, महिलाओं को रोककर इशारा कर भाग जाता है। आरोपी ने उनके साथ भी दो बार हरकत की। एक बार 12 साल की बच्ची और एक ओर महिला से भी रास्ते में हरकत की थी। 5 अक्टूबर को चक्कर रोड पर फिर से आरोपी ने डॉक्टर को रोककर कोचिंग क्लास का पता पूछने की जानकारी ली। मोबाइल से उसकी तस्वीर ली, तो वह भाग निकला। मामले में महिला डॉक्टर ने 5 अक्टूबर को महिला थाने में लिखित शिकायत की थी। एक सप्ताह बाद पुलिस ने उसकी पहचान कर केस दर्ज किया।

आरोपी के पिता का नाम लिखने में त्रुटि

महिला थाना होशंगाबाद में दर्ज एफआईआर में आरोपी के पिता का नाम लिखने में त्रुटि हुई। एफआईआर में आरोपी अमित राठौर के साथ पिता का नाम रंधीर सिंह राठौर लिखा है। जबकि पिता का सही नाम रघुवीर सिंह राठौर है। महिला थाना निरीक्षक सुरेखा निमोदा ने त्रुटि होने की बात स्वीकारी है।

महिला थाना निरीक्षक सुरेखा निमोदा ने बताया 27 वर्षीय आरोपी अमित राठौर ला का स्टूडेंट है। उसके पिता आबकारी उपनिरीक्षक है। आरोपी की इस तरह की हरकतों से साइको सा प्रतीत हो रहा है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जमानती अपराध होने से उसे थाने से ही जमानत दे दी गई।

होशंगाबाद में महिला डॉक्टर को अश्लील इशारे:मदद मांगने के बहाने बदमाश इशारे कर भागा, शिकायत के 20 घंटे बाद भी नहीं हो पाई पहचान

खबरें और भी हैं...