होशंगाबाद में पिता-पुत्र की मौत:विवाद के बाद पुत्र ट्रेन के सामने कूदा, पिता देखने पहुंचे तो दूसरी ट्रेन से टकराया, दोनों की मौत

होशंगाबाद6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

होशंगाबाद के सोहागपुर में पिता-पुत्र की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। यह घटना गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात 12.30 बजे की है। पुत्र के सुसाइड करने की जानकारी मिलने के बाद रेलवे ट्रेक पर बैठकर बिलख रहा पिता भी दूसरी ट्रेन की चपेट में आ गया और गंभीर घायल हो गया। घायल को अस्पताल लेकर पहुंचे तो इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। बताया जाता है पुत्र द्वारा ट्रेन के सामने कूदकर सुसाइड कर लिया था और 200 मीटर तक उसके शरीर के अंग बिखर गए थे। आत्महत्या की वजह पारिवारिक विवाद सामने आ रही है। सोहागपुर पुलिस और जीआरपी पिपरिया ने मर्ग कायम कर लिया है। पिता-पुत्र के शवों का शुक्रवार को पोस्टमार्टम हो रहा है।

पुलिस के मुताबिक छोटेलाल पुत्र मोहनलाल विश्वकर्मा (36) व उसके पिता मोहनलाल पुत्र सीताराम विश्वकर्मा (60) निवासी मारूपुरा सोहागपुर में रहते थे। दोनों फर्नीचर का काम करते थे। जीआरपी SI एसएस शुक्ला ने बताया कि मृतक छोटलाल की पत्नी प्रीति ससुराल से दूर खेरुआ में रहती है। परिजन ने छोटेलाल और उसकी पत्नी के बीच विवाद चलने की बात कही है। जिससे वह तनाव में रहता था। रात में भी पारिवारिक विवाद के बाद छोटेलाल ने घर से थोड़ी दूर स्थित रेलवे ट्रैक पर जाकर ट्रेन के सामने आ गया। सूचना पर पिता रेलवे ट्रैक पहुंचे। बेटे को खोने के दुख में पिता बेसुध होकर रेलवे ट्रैक पर रो रहे थे। उसी दौरान उसी ट्रैक पर अगली ट्रेन आ गई। जिसकी चपेट में पिता आ गए। इंजन से टकराकर पिता मोहनलाल दूर जा गिरे। सिर में चोट आई। अस्पताल ले जाते समय उनकी मृत्यु हो गई। पिता-पुत्र की मृत्यु से सोहागपुर में उनके मोहल्ले में गम का माहौल छा गया। SI शुक्ला ने बताया की मर्ग कायम कर लिया है। पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। परिजनों से बातचीत में विवाद व घटना सामने आई है। मामले की विवेचना की जाएगी।

200 मीटर तक बिखरे शव के टुकड़े, एक-एक कर एकत्रित किए

मृतक के घर घटना स्थल से करीब 100 मीटर दूर है। सोहागपुर-पलकमती नदी के बीच में खंभा नंबर 795/10 से 795/14 के बीच का है। ट्रेन की चपेट में आने के बाद युवक के शव छत-विछत हो गया। करीब 200 मीटर तक में उसके शरीर के अलग-अलग अंग बिखर गए। जीआरपी ने देर रात को उन अंगों को एकत्रित किया।

दोस्त VIDEO बनाता रहा, पीछे से मौत आ गई:मध्यप्रदेश के इटारसी में रेलवे ट्रैक के किनारे शूटिंग करा रहे लड़के की ट्रेन की चपेट में आने से