पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

टेस्ट:एनसीसी के लिए 100 सीटाें पर दाखिले के लिए आए 280 स्टूडेंट्स, फिजिकल लिया, रिजल्ट का इंतजार

हाेशंगाबादएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • छुट्टियां और काेराेना का संक्रमण भी नहीं रोक पाया स्टूडेंट्स काे, एक सप्ताह में आएगा रिजल्ट

एनसीसी में दाखिले के लिए छुट्टियां और काेराेना का संक्रमण भी स्टूडेंट्स काे नहीं राेक पाया। शनिवार और रविवार काे एमजीएम काॅलेज में एनसीसी इकाई की 100 सीट पर दाखिले के लिए 280 नए स्टूडेंट्स टेस्ट देने पहुंचे।

एनसीसी अधिकारी कंपनी कमांडर मेजर धीरेंद्र शुक्ल ने एनसीसी में नए दाखिले लेने आए स्टूडेंट्स का फिजिकल टेस्ट लिया। जिसका रिजल्ट एक सप्ताह में जारी किया जाएगा। पर्सनालिटी डवलपमेंट के साथ ही एनसीसी के सर्टिफिकेट पर एडमिशन, जॉब और अन्य अवसरों में मिलने वाले अधिभार काे देखते हुए एनसीसी में एडमिशन लेने के प्रति स्टूडेंट्स में रुझान बढ़ा है।

एनसीसी यूनिट एमजीएम काॅलेज कंपनी कमांडर डाॅ. धीरेंद्र शुक्ल ने बताया कि एनसीसी में दाखिले के लिए प्रक्रिया चल रही है। फर्स्ट ईयर में प्रवेश लेने वाले स्टूडेंट्स ए सर्टिफिकेट के लिए परीक्षा देने पहले साल नामांकन करवाएंगे। नामांकन के लिए चयन की प्रक्रिया टेस्ट के माध्यम से पूरी की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें