पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जिला व्यापारी संघ का फैसला:आज से होशंगाबाद का बाजार रात 8 बजे, होटल भी रात 10 बजे होंगी बंद

होशंगाबाद8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना से सुरक्षा के लिए जिला व्यापारी संघ ने बैठक कर लिया फैसला

काेराेना संक्रमण के मद्देनजर बाजार में भीड़ कम करने के लिए व्यापारियाें ने बाजार बंद करने का समय रात 8 बजे कर लिया है। गुरुवार से बाजार रात 8 बजे और हाेटल सहित चाय दुकानें रात 10 बजे बंद हाेंगी।

बुधवार काे जिला व्यापारी संघ ने व्यापरियाें और प्रशासनिक अधिकारियाें के साथ बैठक कर यह निर्णय लिया। व्यापारी संघ ने प्रशासन की सहमति के लिए एसडीएम आदित्य रिछारिया के साथ व्यापारी संघ के पदाधिकारियों की बैठक कर सहमति भी ली।

जिला व्यापार महासंघ के अध्यक्ष राजकुमार खंडेलवाल ने बताया कि जिले में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के खतरे को को देखते हुए व्यापारी महासंघ ने यह निर्णय लिया है। व्यापारियों ने आपसी सहमति से यह तय किया है कि बाजार रात 8 बजे बंद करा दिया जाएगा।

साथ ही शहर के समस्त होटल और अन्य चाय पान की दुकान में रात 10 बजे के बाद बंद रहेंगे। व्यापारी संघ ने कोरोना से सुरक्षा के लिए सख्ती से फैसला लिया है कि हर हाल में रात 8 बजे बाजार बंद किया जाएगा।

दुकान खाेली, कार्रवाई हुई तो व्यापारी खुद जिम्मेदार

व्यापारी संघ ने स्पष्ट किया है कि इस निर्णय के खिलाफ जाकर यदि कोई व्यापारी दुकान खुली रखता है और उसके खिलाफ कार्रवाई होती है ताे वह स्वयं जिम्मेदार हाेगा। व्यापारी महासंघ उक्त कार्रवाई के मामले में हस्तक्षेप नहीं करेगा।

पूर्व में भी करो ना संक्रमण के दौरान व्यापारियों ने बाजार बंद के निर्णय लिए थे। दरअसल प्रशासनिक समझा इसके बाद भी शहर के बाजार में निरंतर भीड़ पड़ रही है शाम के समय मास्क ना पहनने वालों के खिलाफ कार्रवाई के बाद भी भीड़ कम नहीं हो रही है जिसको देखते हुए व्यापारी महासंघ ने जनहित में यह निर्णय लिया हैl

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें