पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Hoshangabad
  • Gurjar, Former In charge Of Rampur Police Station, Is Absconding For 26 Days On Charges Of Physical Abuse And Misconduct, File Sent For Reward

होशंगाबाद के फरार SI गुर्जर पर इनाम!:दैहिक शोषण और दुराचार के आरोप में 26 दिन से फरार है रामपुर थाने के पूर्व प्रभारी गुर्जर, इनाम के लिए भेजी फाइल

होशंगाबाद19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एसआई राजन सिंह गुर्जर - Dainik Bhaskar
एसआई राजन सिंह गुर्जर

होशंगाबाद में खाकी को दागदार करने वाले दैहिक शोषण और दुराचार के आरोपी रामपुर थाने के पूर्व प्रभारी SI राजन सिंह गुर्जर फरार चल रहे हैं। 26 दिनों से एसआई गुर्जर के सरकारी आवास में ताला डला है। विभाग ने आरोपी एसआई गुर्जर पर अब इनाम घोषित करने की तैयारी कर ली है। जिसका प्रकरण महिला थाने से एसपी ऑफिस भेजा गया है।

जल्द ही आरोपी SI राजन सिंह गुर्जर पर 5 हजार रुपए का इनाम घोषित होगा। थाना प्रभारी सुरेखा निमोदा ने बताया एसआई गुर्जर लंबे समय से फरार है। तलाशी के लिए उनके गृह जिले भिंड, भोपाल व अन्य स्थानों पर भी दबिश दी। लेकिन टीम खाली हाथ लौटी। इनाम घोषणा के लिए एसपी को प्रकरण भेजा है।

बता दे रामपुर थाने के पूर्व प्रभारी एसआई राजन सिंह गुर्जर पर इटारसी की 38 वर्षीय विवाहित महिला ने शारीरिक शोषण कर दुराचार करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि एसआई राजन गुर्जर इटारसी थाने में पदस्थ थे, तब वहां मेरी मुलाकात हुई। मोबाइल नंबर लेकर एसआई गुर्जर ने वाट्सएप पर दोस्ती की। पहले अश्लील मैसेज भेजे।

एतराज करने पर मुझे जीवन भर साथ रखने का वादा करने का भरोसा दिलाया। झांसे में लाकर एसआई गुर्जर ने शोषण किया। बाद में रामपुर थाना प्रभारी बनने के बाद दूरियां बना लीं। परेशान होकर पीड़िता ने महिला थाने में शिकायत की। 10 अगस्त को महिला थाने में एसआई राजन सिंह गुर्जर के खिलाफ अपराध दर्ज किया। तभी से एसआई गुर्जर फरार चल रहे है। पुलिस लाइन स्थित कमरे में ताला डला है।

अग्रिम जमानत याचिका हो रही निरस्त

एसआई गुर्जर की अग्रिम जमानत के लिए उनके रिश्तेदारों जुटे है, लेकिन जमानत नहीं मिल पा रही। आरोपी गुर्जर के बुआ के बेटे अयोध्या बायपास रोड भोपाल निवासी युवक ने अग्रिम जमानत के लिए आवेदन कर चुके है। लेकिन तृतीय अपर सत्र न्यायधीश आरती शुक्ला ने याचिका निरस्त की।

होशंगाबाद में फिर खाकी दागदार:पूर्व थाना प्रभारी राजन सिंह पर दुष्कर्म का आरोप, महिला थाने में बलात्कार का केस दर्ज; 5 दिन पहले ही सस्पेंड किया था

खबरें और भी हैं...