लापरवाही:वार्ड 10 और 11 में कंपनी ने नहीं सुधारीं अंडरग्राउंड सीवरेज के लिए खोदी सड़कें

हाेशंगाबादएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

अंडरग्राउंड सीवरेज के लिए खोदी गई सड़कों की मरम्मत का कार्य अब तक पूरा नहीं हुआ है। निर्माण कंपनी ने फरवरी माह में 9.5 किमी सड़कें सीवरेज की पाइपलाइन बिछाए जाने के लिए खोदी थीं। इसके बाद सड़कों मरम्मत नहीं होने के चलते जून के पहले सप्ताह में हुई बारिश में सड़कों पर कीचड़ हो गया था।

इससे लोगों ने आवागमन में परेशानी के चलते इसकी शिकायत कलेक्टर धनंजय सिंह को की थी। इसके बाद कलेक्टर के निर्देश पर एडीएम जीपी माली ने निर्माण कंपनी को 15 जून तक सड़काें मरम्मत के निर्देश दिए थे, लेकिन निर्माण कंपनी तय समय में मरम्मत का कार्य नहीं करा सकी। जिसके बाद निर्माण कंपनी ने 30 जून तक मरम्मत किए जाने की बात कही, लेकिन कंपनी अब तक मरम्मत का कार्य पूरा नहीं किया जा सका है। 

वार्ड 10 और 11 में यहां नहीं हुई सड़कों की मरम्मत

वार्ड 11 में सांई विहार काॅलाेनी पहुंच मार्ग, पुरानी पानी की टंकी, सुलभ कॉॅम्प्लेक्स के पीछे, हरिजन माेहल्ला, विश्वकर्मा माेहल्ला, भगवानदास बावरिया के घर के पीछे की सड़क की मरम्मत नहीं हुई है। यहां सीसी सड़काें के साथ ही कच्ची सड़काें को खोदा गया है। साथ ही वार्ड नंबर 10 में भी कई सड़कों की मरम्मत के कार्य नहीं हुए हैं। इनमें रामजी बाबा माेहल्ला, मंगल के कुुआं के पास, पीपल माेहल्ला, मिडिल स्कूल पासी मोहल्ला और लखन पटेल के घर के पास की सड़क नहीं सुधरी है, साथ ही मालाखेड़ी में कब्रिस्तान के पास की सड़क की मरम्मत भी अब तक नहीं हो सकी है। यहां लोगों को आवागमन में बेहद परेशानी हो रही है। मोहल्ले के लोगों ने खराब सड़क की मरम्मत को लेकर नपा और कलेक्टर कार्यालय में भी ज्ञापन दिया है। निर्माण कंपनी के इंजीनियर संजीव कुमार ने बताया कि दो दिनों के भीतर ही उक्त सभी माेहल्लों में टीम लगेगी और मरम्मत का कराएंगे।

खबरें और भी हैं...