पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जिला अस्पताल का निरीक्षण:जेडी काे ओपीडी और आईपीडी के रिकाॅर्ड में कम मिली एंट्री

होशंगाबाद20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

संयुक्त संचालक स्वास्थ्य (जेडी) डाॅ. नीरा चाैधरी शुक्रवार सुबह 11.15 बजे जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचीं। उन्हाेंने प्रसूति विभाग, ऑपरेशन थेटर, लेबर रूम, वृद्ध जनाें के अस्पताल एनसीडी का निरीक्षण किया। जेडी ने ओपीडी, आईपीडी का रिकाॅर्ड खंगाला ताे एंट्री की कमी पाई और फाॅलाेअप का रजिस्टर मेंटेन नहीं मिला।

उन्हाेंने सिविल सर्जन डाॅ. दिनेश दहलवार से रजिस्टर मेंटेन रखने के निर्देश दिए। लंच के बाद उन्हाेंने जिला प्रशिक्षण में डाॅक्टराें की मीटिंग ली और जिले में स्वास्थ्य सुविधाओं व याेजनाओं के बेहतर संचालन करने के निर्देश दिए।

स्वास्थ्य मंत्री की पत्नी हैं जेडी, मीडिया से बनाई दूरी
जेडी डाॅ. नीरा चाैधरी प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डाॅ. प्रभुराम चाैधरी की पत्नी हैं। डाॅ. नीरा चाैधरी काे ज्वाइंट डायरेक्टर बनाने का मामला उजागर हाेने के बाद जेडी डाॅ. नीरा चाैधरी मीडिया से बचती नजर आईं। मीडिया के सवालाें पर नाे कमेंट कहकर अपनी कार में बैठकर रवाना हाे गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें