पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आरोप:बिजली कंपनी के जेई पर महिला ने लगाया अभद्रता का आरोप, जेई ने कहा- मैं महिला को नहीं जानता

बनखेड़ी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

माल्हनवाड़ा की एक दलित महिला ने बिजली कंपनी के जेई पर अभद्रता का आरोप लगाया है। साथ ही शिकायत दर्ज नहीं करने पर पुलिस की भी शिकायत की है। महिला रेखा बाई पति गंगाराम अहिरवार ने मुख्यमंत्री को शिकायत आवेदन भेजा है।

इसमें कहा कि बिजली विभाग के जेई सौरभ भदौरिया 5 अक्टूबर को किसी ट्रांसफार्मर (डीपी) के संबंध में माल्हनवाड़ा आए थे। डीपी चेक करने के बाद मेरा नाम लेकर सार्वजनिक रूप में गाली गलाैज कर जान से मारने की धमकी दी।

जिसकी शिकायत लेकर थाना प्रभारी अनूप सिंह के पास पहुंची तो उन्होंने भी शिकायत दर्ज करने की जगह अजाक थाना होशंगाबाद में शिकायत दर्ज करने का कहा गया। महिला ने आरोपियों पर कार्रवाई करने की मांग की है। इस मामले में जेई सौरभ सिंह भदौरिया ने आरोप को निराधार बताते हुए फर्जी शिकायतकर्ता एवं अन्य लोगों पर केस दर्ज करने का आवेदन देने की बात कही है।

उन्होंने कहा कि मैं महिला को नहीं जानता। मौके पर कोई विवाद नहीं हुआ है। वहीं थाना प्रभारी अनूप सिंह नैन ने बताया महिला से आवेदन प्राप्त हुआ है। जिसे जांच में लिया। जेई के बयान हो गए है। जांच में जो भी दोषी होगा उस पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें