CM कोविड अनुकंपा नियुक्त योजना में 33 को दी नौकरी:कोरोना से जान गवां चुके लोगों के आश्रितों को नौकरी, 11 को प्रयोगशाला व 11 को भृत्य पद के आदेश, देखे इन्हें लाभ

होशंगाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अनुकंपा नौकरी के दिए आदेश। - Dainik Bhaskar
अनुकंपा नौकरी के दिए आदेश।

कोरोना की दूसरी लहर में जान गवां चुके शिक्षक व भृत्यों के परिजनों को अनुकंपा नौकरी दी गई। 11 लोगों को प्रयोगशाला शिक्षक और 11 लोगों को भृत्य के पद पर नियुक्त किया है। CM कोविड-19 अनुकंपा नियुक्त योजना के तहत सभी को अनुकंपा नौकरी दी गई। जिला शिक्षा अधिकारी रवि सिंह बघेल ने यह आदेश दिए। जल्द ही इन लोगों को नियुक्त संस्थाओं में ज्वाइनिंग देना होगा।

बता दे कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में शिक्षा विभाग से कई शिक्षक-शिक्षिका व क्लर्क व भृत्य संक्रमित हुए थे। जिनमें संक्रमित होने के दौरान 58 लोगों की मौत हुई। जिनमें कुछ संक्रमित थे व कुछ संक्रमित ठीक होने के बाद खत्म हुए। कोरोना में जान गंवाने वाले शिक्षक-क्लर्क व भृत्यों के परिजनों को CM कोविड-19 अनुकंपा नियुक्त योजना के तहत नौकरी प्रदान की गई। प्रयोग शाला पद पर 11, स्थाई भृत्य पदों के लिए 7 और अस्थाई भृत्य पद के लिए 2 लोगों को नौकरी प्रदान की गई।

सहायक ग्रेड 3 के लिए जेडी कार्यालय से होंगे आदेश

जिला शिक्षा अधिकारी रवि सिंह बघेल ने बताया शिक्षा विभाग के 58 लोगों की कोरोना की दूसरी लहर में मौत हुई। इनमें से 11 को प्रयोग शाला शिक्षक, स्थाई भृत्य पर 9, अस्थाई भृत्य पर 2 को नियुक्त किया। 2 प्रकरण में पांच साल के वेतन के आदेश दिए। पद के अनुरूप आयु अपूर्ण वाले 8 प्रकरण लंबित है। सहायक ग्रेड 3 पद के नियोक्ता संयुक्त संचालक शिक्षा होते है। इसलिए 11 प्रकरण संयुक्त संचालक नर्मदापुरम कार्यालय भेजे है। इनके आदेश जेडी करेंगे। ऐसे की कुछ प्रकरण कमियां होने से कुछ प्रकरण लंबित है।

खबरें और भी हैं...