पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हे मां! नर्मदा सरकार की ये कैसी शराबबंदी..?:बालागंज में जहां रेलवे की जमीन पर कब्जा, वहां 38 बार जब्त हुई है शराब

होशंगाबाद19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रेलवे की कॉलोनी बनना है, इसलिए दिए हैं 42 मकान हटाने के नोटिस

जिस बालागंज क्षेत्र में रेलवे ने अतिक्रमण में बने 42 मकानों को हटाने के नोटिस दिए हैं, वहां पीछे 10 महीने में 38 बार अवैध शराब पकड़ाई है। रेलवे अब यहां अपने कर्मचारियों के लिए आवास बनाने जा रहा है, जिसके चलते अतिक्रमण में बने मकानों में रह रहे परिवारों को 10 दिन में हट जाने के नोटिस रेलवे ने जारी किए हैं।

इसके बाद हड़कंप मचा हुआ है। शुक्रवार को डीआरएम के दौरे के समय ये लोग पहुंचे थे। विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा से भी कार्रवाई रुकवाने की गुहार लगाई थी। पिछले 10 महीने में बालागंज में 38 छाेटी, बड़ी कार्रवाई की गई है। इसमें 272 लीटर शराब, 9550 किलाे महुआ लाहन जब्त किया था।

शनिवार काे शहर के संदिग्ध स्थानाें पर दबिश देकर कार्रवाई की जिसमें सभी तरह की शराब जब्त की और 4 केस दर्ज किए गए हैं। -सुयश फौजदार, उपनिरीक्षक आबकारी

6 कॉलोनियों में छापा, 4 प्रकरण बनाए
अाबकारी विभाग ने संयुक्त दल बनाकर शहर में छापामार कार्रवाई शुरू की है। तीन अलग-अलग दल बनाकर शहर के संदिग्ध स्थानों पर छापा मारा । शनिवार काे सब्जी मंडी, कोठी बाजार, बाढ़ पीड़ित कॉलोनी, नारायणनगर, ग्वालटोली, बंगाली कॉलोनी में दबिश देकर तलाशी ली। कार्रवाई में कुल 22 लीटर हाथ भट्टी शराब एवं 57 पाव देसी शराब, सादा शराब जब्त की है।

यदि आपके आसपास अवैध शराब का कारोबार चल रहा है और आप परेशान हैं तो उसकी जानकारी और फोटो हमें वॉट्सएप नंबर 9425231713 और 9407257786 पर भेजें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें