पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मॉडल एक्ट का विरोध:कल से मंडी कर्मचारी करेंगे सामूहिक अवकाश

हाेशंगाबाद10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले भर में मंडी कर्मचारी हो रहे एकजुट, 21 काे भोपाल में विधानसभा का करेंगे घेराव

जिले में मॉडल एक्ट के विरोध में सभी मंडी बोर्ड के कर्मचारी एकजुट हो गए हैं। इसकाे लेकर जिले के सभी कर्मचारियों ने मंडी परिसर में बैठक कर संयुक्त संघर्ष मोर्चा मंडी बोर्ड की जिला कार्यकारिणी का गठन किया। बैठक में तय किया गया की 16 जुलाई को सभी सामूहिक अवकाश से आंदोलन का आगाज करेंगे।

इससे पहले संयुक्त संघर्ष मोर्चा के नेतृत्व में महासंघ ने अपने इस निर्णय से प्रशासन के अधिकारियों को अवगत करा दिया है। शहर के इटारसी रोड स्थित मंडी गेट के पास स्थित मंडी परिसर में अफसर-कर्मचारी विरोध प्रदर्शन करेंगे। दोपहर बाद कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा। सरकार नहीं मानी तो 21 जुलाई को विधानसभा का घेराव करेंगे। मुख्यमंत्री का घेराव कर विरोध जताएंगे। 

यह बने पदाधिकारी

चंद्रशिवराम उइके जिला अध्यक्ष, जिला उपाध्यक्ष रमेश प्रताप सिंह, अंतराम दामडे, विनीत जायसवाल, डीपी मिश्रा, जिला सचिव मुकेश साेनी, सह सचिव राकेश शर्मा, गोविंद सिंह रधुवंशी, वीरेंद्र सिंह भल्लावी, मनोज नरवरे, कोषाध्यक्ष पन्नालाल चाैधरी, सह कोषाध्यक्ष भरतसिंह चाैरसिया, प्रवक्ता प्रेमनारायण उज्जैनिया, रोहित द्विवेदी, विधि सलाहकार दीपक तिवारी श्यामलाल अग्रवाल को बनाया गया है।

माॅडल एक्ट के विराेध में तहसीलदार को दिया ज्ञापन माखननगर| संयुक्त संघर्ष मोर्चा एमपी मंडी बोर्ड इकाई बाबई ने तहसीलदार को ज्ञापन प्रस्तुत किया गया। ज्ञापन में बताया कि शासन द्वारा मंडी प्रबंधन के लिए भेजे गए माॅडल एक्ट अध्यादेश के चलते मंडी में अराजकता का माहौल है। इसके विरोध में सामूहिक रूप से अवकाश की अनुमति मांगी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें