सुसाइड / कालिका नगर में विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

X

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 08:10 AM IST

होशंगाबाद. कालिका नगर स्थित श्री रामनगर कॉलोनी में शनिवार सुबह विवाहित महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार श्री राम कॉलोनी कालिका नगर निवासी बरखा लोकेश बड़कुर (27) ने अलसुबह घर के किचन में फांसी लगा ली। सुबह साढ़े छह बजे परिजनों ने महिला को किचिन में फांसी पर लटके हुए पाया। इसके बाद परिजन महिला को जिला अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

 महिला की 2 बेटियां हैं। 6 साल पहले वर्ष 2014 में उसकी शादी हुई थी। मृतिका के पति लोकेश लॉकडाउन के पूर्व कंपाउंडर का काम करते थे। मृतक महिला का मायका इटारसी तहसील के ग्राम भीलाखेड़ी का है। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। एसआई श्रद्धा राजपूत ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूछताछ की।  प्रारंभिक जांच में मामला घरेलू विवाद का लग रहा है। बयानों के बाद ही वास्तविकता का पता चलेगा।

इधर बनखेड़ी में युवक ने लगाई फांसी
डंगरहाई में शनिवार दोपहर तीन बच्चों के पिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। युवक का शव गांव के बाहर खेत मे लगें पीपल के पेड़ पर लटका मिला। एएसआई जीएस ठाकुर ने बताया पहलू पिता कन्टू रझर (35) ने जसमीर सिंह जाट के खेत में लगे पीपल के पेड़ पर साड़ी का फंदा बनाकर पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना