पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संक्रांति तक रात में तेज ठंड पड़ने के आसार:मालवा, निमाड़, बुंदेलखंड और विंध्य इलाके के 20 जिलाें में मावठा बरसा

होशंगाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

शनिवार रात तक प्रदेश के 20 जिलों में मावठा बरसा। लेकिन होशंगाबाद जिले में दिन का तापमान 29.7 डिग्री दर्ज किया गया। वहीं रात का तापमान 21.6 डिग्री रहा, जो एक दिन पहले 0.6 डिग्री कम था। उधर राजधानी भोपाल रविवार सुबह घने काेहरे से ढंकी रही। भाेपाल में रविवार सुबह सीजन का सबसे घना कोहरा छाया। शनिवार देर रात 2:30 बजे से रविवार सुबह 6:30 बजे तक चार घंटे विजिबिलिटी 10 मीटर हो गई थी।

मौसम वैज्ञानिक एवं ड्यूटी ऑफिसर एचएस पांडे ने बताया कि अब रात के तापमान में गिरावट का ट्रेंड मिल रहा है। संक्रांति तक रात में तेज ठंड पड़ने के आसार हैं। इसकी वजह यह है कि हवा का रुख बदलकर उत्तर, उत्तर पूर्वी हाे गया है। इससे रात के तापमान में गिरावट होने की संभावना है। माैसम केंद्र के मुताबिक साेमवार काे भी भाेपाल समेत प्रदेश के कई जिलाें में काेहरा छाने की संभावना है।

प्रदेश के ये हाल
20 जिलाें में मावठा...
माैसम वैज्ञानिक पीके साहा ने बताया कि भाेपाल समेत मालवा, निमाड़, बुंदेलखंड और विंध्य इलाके के 20 जिलाें में मावठा बरसा। शुजालपुर में 24 घंटे में सबसे ज्यादा आधा इंच बारिश हुई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें