पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

काेराेना के बढ़ते संक्रमण:विधायक डाॅ. शर्मा ने लाेगाें काे बांटे मास्क, सावधानी रखने की दी समझाइश

हाेशंगाबाद12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

काेराेना के बढ़ते संक्रमण से बचाव के लिए इटारसी-हाेशंगाबााद विधायक डाॅ. सीतासरन शर्मा गुरुवार काे लाेगाें काे समझाइश देने सतरस्ता पहुंचे। यहां भाजपा के स्वास्थ्य आग्रह और राेकाे-टाेकाे कार्यक्रम में विधायक ने बिना मास्क पहले निकल रहे लाेगाें काे मास्क वितरण किया और उन्हें काेराेना संक्रमण से बचने हिदायत बरतने की समझाइश दी। विधायक ने कहा प्रदेश सरकार की मंशा लाॅकडाउन लगाने की बिल्कुल भी नहीं है। लेकिन संक्रमण से निपटने के लिए और आमजन की सुरक्षा काे ध्यान में रखकर सरकार ने सप्ताह में दाे दिन शनिवार-रविवार बंद का निर्णय लिया है। उन्हाेंने मास्क पहनने, वैक्सीनेशन के लिए लाेगाें काे प्रेरित किया।

बिना मास्क के घूम रहे लाेगाें काे दी समझाइश

कार्यक्रम के आयाेजकाें में प्रमुख रहे माधुरी प्रकाश शिवहरे ने कहा कि उन्हाेंने काेराेना वैक्सीन लगवाई है साथ ही उन्हाेंने अपने संपर्क के कई लाेगाें काे वैक्सीनेशन में मदद की है। कार्यक्रम में प्रकाश शिवहरे सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढाई घंटे तक शहर के लाेगाें काे सैनिटाइजर और मास्क का वितरण कराया। बिना मास्क लगाए घूम रहे लाेगाें काे समझाइश भी दी। इस दाैरान अमित माहला, चरणजीत सिंह, लाेकेश तिवारी, मनीष शर्मा, प्रदीप बाथरे, महेश सेन, जितेंद्र शर्मा, राजेश मांझी, अखिलेश व्यास, प्रशांत श्रीवास, गाेपाल माैर्य, भवानी गाैर, वीरु पटवा, जयबाला निगम, गाेविंद, तारा कदम, नितिन माेर्य सहित अन्य माैजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें