पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वसूली की कार्रवाई:नपा ने तहसील के पास कर जमा नहीं करने वालों की दुकानाें में लगाए ताले

हाेशंगाबाद4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • संपत्तिकर, जलकर, दुकान किराया वसूली के लिए नपा टीम कर रही कार्रवाई

कर जमा नहीं करने पर नपा टीम ने मंगलवार काे तहसील ऑफिस के पास पानी की टंकी के नीचे तीन दुकानों में ताले लगा दिए। एसडीएम आदित्य रिछारिया ने कर जमा न कराने वाले दुकानदाराें के खिलाफ कार्रवाई की। कार्रवाई के बाद उक्त दुकानदारों ने 1.38 लाख रुपए कर की राशि जमा की। दरअसल, वार्डों में संपत्तिकर, जलकर, दुकान किराया सहित अन्य करों की वसूली के लिए हर वार्ड में नपा शिविर लगा रही है।

मंगलवार काे वार्ड 13,14 और 15 में आईटीआई दुर्गा मंदिर के पास शिविर लगा। इसमें 1 लाख 28 हजार की कर वसूली हुई। नपा काउंटर प्रभारी हरीश गोस्वामी ने बताया काउंटर पर 70 हजार रुपए की वसूली हुई है। दिनांक बुधवार काे वार्ड 15,16,17 व 18 हरियाली चौक और गुरुवार 14 जनवरी काे वार्ड 17 व 28 साईंनाथ एसटीडी के पास शिविर का लगाया जाएगा।

सीएमओ माधुरी शर्मा ने बताया कि बकाया दुकान किराया की वसूली की कार्यवाही निरंतर चलेगी। सीएमओ ने कहा कि दुकानों किराया और प्रीमियम राशि समय रहते जमा कर नगर विकास में सहयोग दें। नपा प्रशासक कलेक्टर धनंजय सिंह के निर्देशाें पर एसडीएम,सीएमओ और राजस्व अमले ने कार्रवाई की। कर जमा नहीं करने पर लगातार कार्रवाइ की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser