पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धुंए से परेशान:बनखेड़ी रोड पर नरवाई की आग से एक दर्जन पेड़ जले, धुएं से लोग परेशान

हाेशंगाबाद4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नरवाई जलाए जाने के कारण पिछले पांच दिनों से पूरा पिपरिया कई क्षेत्रों में लोग धुंए से परेशान हो रह है। नरवाई की आग से बनखेड़ी रोड पर सड़क किनारे खड़े एक दर्जन हरे पेड़ जलकर खाक हो गए। कई खेतों में खड़ी फसल भी आग से जलकर नष्ट हो गई। धुंए के गुबार के कारण लोगों को आंखो में जलन, सांस लेने में परेशानी और घरों में काले कचरे के जमाव की परेशानी हो रही है। शहर के चारों तरफ नरवाई जलने से भीषण आग और धुंआ हो गया है।

मंगलवारा बाजार क्षेत्र निवासी संतोष साहू ने बताया कि रामपुर से पिपरिया के बीच अनेक पेड़ आग की चपेट में थे और वाहन दुर्घटना होने की आशंका बनी हुई थी। नीय लोगों ने अधिकारियों को जानकारी दी। एसडीएम पिपरिया नितिन टालें ने तत्काल नगर पालिका की दमकल गाड़ी बनखेड़ी रोड भेजने के लिए कहा। दमकल के ड्राइवर अशोक धुर्वे ने बताया कि रोड किनारे के पेड़ और झाड़ियां जल रहे थे। इससे आग की लपटें रोड तक आ गई थी। स्थानीय प्रशासन के द्वारा नरवाई जलाने पर रोक लगी होने के बाद भी किसान बेखौफ खेतों में नरवाई जला रहे हैं, जिसके चलते शहर के लोगों को परेशानी हो रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें