पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Hoshangabad
  • Neighbor Offered Tractor Over Land Dispute, Daughter in law Broke On The Spot And Hospital In Jeth, Incident Of Kesla Of Hoshangabad

ट्रैक्टर से दो को कुचला:होशंगाबाद में जमीन विवाद में जेठ और बहू को ट्रैक्टर से रौंद कर मार डाला, 1 घायल; कोर्ट ने 4 दिन पहले दिया था बहू, जेठ के पक्ष में फैसला

होशंगाबाद/सुखतवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जांच करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर जांच करती पुलिस।

होशंगाबाद में जमीन विवाद में बहू और जेठ की ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या कर दी गई। एक को रॉड मारकर घायल कर दिया। हत्या करने वाले दूर के रिश्तेदार हैं। चार दिन पहले ही कोर्ट ने मृतकों के पक्ष में फैसला दिया था। मंगलवार को आरोपी पक्ष खेत जोतने पहुंच गया, जिसका जेठ और बहू विरोध कर रहे थे। आरोपियों ने खेत में ही ट्रैक्टर से कुचल दिया। मौके पर बहू की मौत हो गई, जबकि जेठ ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

घटना मंगलवार सुबह आदिवासी केसला में ब्लाॅक के ग्राम भगरदा की है। श्रीराम यादव (70) और दिनेश पुत्र हल्का यादव उम्र (42) दूर के रिश्तेदार हैं। दोनों के बीच जमीन को लेकर कमिश्नर कोर्ट में विवाद चल रहा था। चार दिन पहले ही श्रीराम के पक्ष में फैसला हुआ। बावजूद मंगलवार सुबह दिनेश यादव, उसका भाई सुंदरलाल यादव और दो अन्य लोग खेत जोतने पहुंच गए।

मौके पर जांच करती पुलिस।
मौके पर जांच करती पुलिस।

इसकी जानकारी लगते ही श्रीराम अपने छोटे भाई की पत्नी (बहू) भागवती पति रमेश यादव (55) और पोते रोहित यादव के साथ खेत पहुंचे। उन्होंने दिनेश यादव, सुंदरलाल यादव को खेत जाेतने से रोका। इसे लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। दिनेश यादव ने श्रीराम और भागवती बाई को ट्रैक्टर से कुचल दिया। रोहित को लोहे की रॉड मारकर घायल कर दिया। हादसे में भगवती बाई ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। श्रीराम घायल हो गया।

सूचना मिलने पर केसला पुलिस थाने से डायल 100 का स्टाफ और थाना प्रभारी कैलाश पांसे टीम के साथ मौके पर पहुंचे। एंबुलेंस 108 से पायलट शिवशंकर, ईएमटी ब्रजकुमार साहू ने घटना स्थल से बुजुर्ग को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुखतवा ले गए। यहां इलाज के दौरान मौत हो गई।

एएसपी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया केसला के भरगदा में जमीन विवाद को लेकर दो लोगों पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। हादसे में दोनों की मौत हुई। हत्या का अपराध दर्ज किया है। आगे कार्रवाई जारी है।

खबरें और भी हैं...